बॉलीवुड / मुंबई एयरपोर्ट पर रोकी गईं जैकलिन फर्नांडिस, जानें वजह

Zoom News : Dec 05, 2021, 09:32 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया है। बताया जा रहा है कि वह शो के लिए विदेश जा रहीं थीं। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि जैकलिन को मुंबई हवाई अड्डे पर इमिग्रेशन अधिकारियों ने लुक आउट सर्कुलर के कारण सुकेश से जुड़े 200 करोड़ रुपये के एक्सटॉर्शन मामले में रोका। बीते कुछ वक्त से सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने को लेकर जैकलिन सुर्खियों में हैं। हाल ही में ईडी की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि सुकेश ने जैकलिन को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे।

मुंबई एयरपोर्ट पर रोकी गईं जैकलिन

दरअसल जैकलिन फर्नांडिस एक शो के लिए दुबई रवाना होने वाली थीं। ऐसे में मुंबई एयरपोर्ट से उनकी फ्लाइट थी, लेकिन उन्हें रोक लिया गया। जानकारी के मुताबिक ईडी के लुक आउट सर्कुलर की वजह से जैकलिन को एयरपोर्ट पर रोका गया और विदेश नहीं जाने दिया गया। बताया जा रहा है कि लुक आउट सर्कुलर के निर्देशों के मुताबिक जैकलिन देश नहीं छोड़ सकती हैं। जैकलिन को अब दिल्ली लाया जाएगा और ईडी उनसे पूछताछ करेगी। 

बिल्ली और घोड़ा भी गिफ्ट में शामिल

ईडी के मुताबिक, सुकेश और जैकलिन की बातचीत जनवरी 2021 से शुरू हुई थी। सुकेश ने जैकलिन को 10 करोड़ रुपए के गिफ्ट भी दिए। इनमें ज्वेलरी, डायमंड, 36 लाख की चार पर्शियन बिल्ली और 52 लाख का घोड़ा शामिल है। सुकेश जब जेल में था, तो वह फ़ोन पर जैकलिन से बात करता था। 

सुकेश ने प्राइवेट जेट पर खर्च किए 8 करोड़ रुपये

इसके साथ ही रिपोर्ट के मुताबिक जब सुकेश जमानत पर जेल से बाहर आया, उसने चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की। उसने जैकलिन के लिए मुंबई से दिल्ली के लिए फ्लाइट बुक की। इसके बाद दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके। सुकेश ने प्राइवेट जेट पर 8 करोड़ रुपए खर्च किए। सुकेश ने जैकलिन के सिबलिंग को भी पैसे भेजे। ईडी ने इस मामले में जैकलिन से जुड़े लोगों से भी पूछताछ की है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER