बॉलीवुड / बिना कपड़ों के सोफे पर लेटी नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, मचा बवाल - देखें PHOTOS

Zoom News : Mar 13, 2021, 08:02 PM
बॉलीवुड: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की एक ब्लैक एंड वाइट  बेहद बोल्ड फोटो सामने आई है। इस हॉट फोटो को खुद जैकलीन फर्नांडिस ने अपने ऑफिशियल वैरिफाइड इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। फोटोज में जैकलीन फर्नांडिस हॉट पोज देती दिख रही हैं। फोटो में वह टॉपलेस होकर सोफे पर लेटी हुई दिख रही हैं।  जैकलीन की इस लेटेस्ट फोटो पर उर्वशी रौतेला से लेकर कई सेलेब्स ने भी रिस्पॉन्स दिया। इस फोटो को शेयर करते हुए जैकलीन ने कैप्शन में लिखा वावा (Vava)।  

जैकलीन की ब्लैक एंड वाइट फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। इस फोटो पर बॉलीवुड सितारे कॉमेंट कर एक्ट्रेस की बोल्डनेस की तारीफ कर रहे हैं।

उर्वशी रौतेला ने की तारीफ

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने फायर इमोजी  शेयर करते हुए लिखा है कि इंटरनेट पिघल रहा है देवी। वहीं एक्टर और होस्टर मनीष पॉल ने फायर इमोजी बनाकर जैकलीन की तारीफ की है। 

यूजर्स बोले-तापमान के साथ पंगा

जैकलीन की फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स हाय गर्मी, तापमान के साथ पंगा, क्या खूब लगती हो बड़ी चिकनी लगती हो, हॉटी  और क्यूट आदि लिखकर उनकी प्रंशसा कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उनकी बोल्डनेस को देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि आपको ये बोल्डनेस नहीं जम रहा है। वहीं कई यूजर्स ने एक्ट्रेस से सवाल किया है कि आपकी ये फोटो कौन क्लिक कर रहा है। 

जैकलीन की आने वाली फिल्में

जैकलीन फर्नांडिस के पास इस समय बॉलीवुड के बड़े प्रोजेक्ट हैं। जिसमें से एक अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी है। जल्द ही वह सलमान खान की राधे में भी  नजर आएंगी। उनके अलावा दिशा, रणदीप हुड्डा समेत कई स्टार दिखेंगे। जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक, रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की फिल्म सर्कस भी जैकलीन नजर आ सकती हैं। वहीं हाल में ही खबरें सामने आई हैं कि जैकलीन फर्नांडिस को इस साल का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट भी हाथ लग गया है।ये है अक्षय कुमार का बिग बजट रामसेतु फिल्म। इस फिल्म के जरिए सातंवी बार जैकलीन और अक्षय कुमार की जोड़ी देखने को मिलेगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER