बॉलीवुड / जैकलीन फर्नांडीज ने की हॉटनेस की सारी हदें पार, इस अंदाज में आई नजर, देखें...

Zoom News : Feb 17, 2021, 09:55 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) ने मंगलवार को पोस्ट की गई तस्वीरों के साथ अपने हॉटनेस कोटिएंट को एक बैलेरीना के रूप में तैयार किया। एक बैलेरी अवतार में पोस्ट की गई दो तस्वीरें, हमेशा की तरह फिट दिखाई दे रही हैं। जैकलीन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपने कैप्शन में एक शेर, एक बाघ, एक इंद्रधनुष और एक दिल का इमोजी पोस्ट किया।

13 लाख से ज्यादा लाइक्स

फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर उनकी इस पोस्ट को 13 लाख 67 हजार से अधिक लाइक मिले हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में इस बात पर जोर दे रहे हैं कि वे अपने ग्रेसफुल और सेंसिबल लुक को कैसे मेंटेन कर रही हैं।

फिटनेस सीरीज की शुरुआत

अभिनेत्री ने हाल ही में प्रशंसकों को स्वस्थ जीवन शैली बनाए रखने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपनी फिटनेस सीरीज शुरू की। उनका 20 मिनट का वर्कआउट वीडियो प्रशंसकों को प्रेरित करने का एक तरीका है, ताकि उनके फैंस जहां भी हों, असानी से वर्कआउट कर सकें।

ऐसे जैकलिन करती हैं दिन की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) इस साल कई प्रोजेक्ट्स में बहुत व्यस्त हैं। इसी बीच जैकलिन फर्नाडीज (Jacqueline Fernandez) ने बताया था कि वे कैसे अपने दिन की शुरुआत करती हैं। उन्होंने कहा, 'दिन की शुरूआत योगा से होती और फिर मेरी बुलेटप्रूफ कॉफी से जो मुझे दिन भर ऊजार्वान बने रहने में मदद करती है। मैं सुबह में एक जर्नल रखती हूं जो मुझे अपने विचारों को चैनलाइज करने में मदद करता है।'

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

बता दें, 'बच्चन पांडे', 'किक 2', 'भूत पुलिस' और 'सर्कस' ऐसी फिल्में हैं, जिनका वह 2021 में हिस्सा होंगी। जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की वर्ष 2021 की 4 बड़ी परियोजनाएं सभी बड़े बजट की फिल्में हैं, जिनका निर्माण बड़े बैनर के तहत किया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER