बॉलीवुड / जैकलीन है प्रियंका चोपड़ा की किरायेदार, इतने लाख है 1 महीने का किराया

Zoom News : Feb 18, 2021, 12:11 PM
बॉलीवुड सेलेब्स की शानदार जीवनशैली और उनके जीवन की चकाचौंध वह पहलू है जो कई प्रशंसकों को उनकी ओर आकर्षित करता है और उन्हें बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करता है। लेकिन ऐसा कम ही देखा जाता है कि एक कलाकार को दूसरे कलाकार का घर किराए पर लेना पड़े। अब, शायद ही कभी देखा जाता है, कि कुछ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने क्या किया है।

कुछ महीने पहले जैकलीन ने प्रियंका चोपड़ा का मुंबई अपार्टमेंट कर्मयोग रेंट लिया था। प्रियंका के सहमत होने के बाद, अभिनेत्री को उस शानदार अपार्टमेंट में रहने का मौका मिला। अब जैकलीन प्रियंका के उस आलीशान अपार्टमेंट में रह रही हैं, लेकिन इसके लिए वह मोटा किराया भी दे रही हैं। एक खबर के मुताबिक, जैकलीन को प्रियंका को हर महीने 6.78 लाख रुपये देने होते हैं। उस अपार्टमेंट के प्राइम लोकेशन और सुविधाओं के कारण जैकलीन को इतना किराया देना पड़ता है। यह भी खबर है कि जैकलीन ने सिर्फ तीन साल के लिए प्रियंका से यह अपार्टमेंट किराए पर लिया है।

अगर इस लिहाज से गणना की जाए तो जैकलीन प्रियंका को तीन साल में 2 करोड़ 44 लाख 8 हजार रुपए किराए पर देने वाली हैं। तीन साल बाद भी, वह प्रियंका के इस अपार्टमेंट में रहती है या शिफ्ट होती है, यह सब साफ नहीं किया गया है। वैसे, जैकलीन इस समय अपनी फिल्म की शूटिंग के कारण बहुत व्यस्त हैं। वह एक तरफ सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस में नजर आने वाली हैं, जबकि रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस की शूटिंग भी कर रही है। वे फिल्म की शूटिंग के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

वैसे, भूत पुलिस के अलावा जैकलीन और अक्षय कुमार भी बच्चन पांडे में नजर आने वाले हैं। उस फिल्म से अक्षय के कई लुक पहले ही वायरल हो चुके हैं और कहानी को लेकर कई कयास भी लगाए जा रहे हैं। बच्चन पांडे को अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज़ किया जा सकता है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER