बॉलीवुड / मालदीव वेकेशन पर जाह्नवी कपूर, बिकिनी में शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें

Zoom News : Apr 10, 2021, 06:41 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आजकल मालदीव में दोस्तों संग वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। वह फैन्स को पल-पल का अपडेट दे रही हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने खुद को मल्टीकलर बिकिनी पहने फोटोज शेयर की हैं। फैन्स को जाह्नवी की ये फोटोज काफी पसंद आ रही हैं। इसके पहले जाह्नवी ने सनसेट एंजॉय करते और समंदर किनारे पोज देते हुए भी फोटोज शेयर की थीं। 

उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा था, ''मालदीव में छुट्टियां मनाने आने वालों में मैं आखिरी हूं, लेकिन जिस बात की हाइप है उसे अब समझ गई हूं।'' सीफूड का भी जाह्नवी आनंद ले रही हैं। दोस्तों संग जाह्नवी कपूर की ये फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। 

फोटोज शेयर करते हुए जाह्नवी ने खुद को आइलैंड गर्ल बताया है। अभी तक उनकी इन फोटोज पर ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। फैन्स उनके लुक की सराहना कर रहे हैं। 

खूबसूरत समंदर और रंगीन आसमान के सामने खड़ी जाह्नवी कपूर सभी को वेकेशन गोल्स दे रही हैं। उनका अंदाज तो कमाल है ही, साथ ही उनके सामने का नजारा भी किसी सपनों की दुनिया जैसा लगता है। 

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने गुरुवार को अपनी मालदीव वेकेशन की पहली फोटोज को शेयर कर बताया था कि वह मालदीव में छुट्टियां मनाने आईं आखिरी स्टार हैं। 

जाह्नवी ने इससे पहले न्यूयॉर्क से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। दरअसल, जाह्नवी की बहन खुशी कपूर न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। वह वहां कुछ दिनों के लिए गई थीं। 

जाह्नवी कपूर के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें फिल्म 'रूही' में पिछली बार देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था, जो चुड़ैल की चपेट में आ जाती है। फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा थे।  

जल्द ही जाह्नवी कपूर, एक्टर कार्तिक आर्यन और लक्ष्य के साथ फिल्म 'दोस्ताना 2' में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फिल्म 'गुड लक जेरी' में भी काम कर रही हैं। 

जाह्नवी को करण जौहर ने अपनी पीरियड ड्रामा फिल्म 'तख्त' में भी कास्ट किया था, हालांकि अभी उस फिल्म के बनने को लेकर कोई खबर नहीं आई है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER