बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर ने 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर यूं झूमकर किया डांस: देखे वीडियो

NDTV : Feb 25, 2020, 04:13 PM
बॉलीवुड डेस्क | जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर वहीदा रहमान और देव आनंद की सुपरहिट फिल्म 'गाइड' के सॉन्ग 'पिया तोसे नैना लागे रे' पर डांस कर रही हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Elegant Dance) इस शानदार सॉन्ग पर बहुत ही शानदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाला है, और इस वीडियो को खूब देखा भी जा रहा है। इस शानदार डांस वीडियो को छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस पर कमेंट भी किया है। 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने इस डांस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'जब आप संतुलन खो बैठते हैं तो आपको कुछ अतिनाटकीय अंत करना ही पड़ता है।' जाह्नवी का यह डांस वाकई शानदार है। उनकी बहन अंशुला कपूर ने इस पर इमोजी के जरिये कमेंट किया है। जाह्ववी कपूर इस वीडियो में घर में डांस की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' में साथ नजर आएंगे, जिसमें रणवीर सिंह भी एक महत्वपूर्ण किरदार को निभाते दिखेंगे। फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं। इसके अलावा जाह्नवी कपूर रूही अफजानी और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी। जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्मों का लाइनअप काफी स्ट्रॉन्ग है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER