बॉलीवुड / ब्लैक टॉप और जींस में स्पॉट हुई जाह्नवी कपूर, फैन को कहा- मेरे घर आ जाइए: देखे वीडियो

AajTak : Feb 28, 2020, 12:52 PM
बॉलीवुड डेस्क | जाह्नवी कपूर ने अपनी फिल्म धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान की बर्थडे पार्टी में गुरूवार शाम शिरकत की। इस पार्टी में उनके साथ भाई अर्जुन कपूर, प्रोड्यूसर करण जौहर, एक्टर वरुण धवन, आयुष्मान खुराना, अपारशक्ति खुराना संग अन्य स्टार्स पहुंचे। ऐसे में सभी ने खूब मस्ती की और शशांक के केक काटने पर हैप्पी बर्थडे भी कहा।

जाह्नवी कपूर का सवाल

पार्टी के बाद जाह्नवी जब घर निकलीं तो पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। ब्लैक टॉप के साथ रिपड जींस और स्नीकर्स पहने जाह्नवी कपूर अपनी गाड़ी की ओर बढ़ने लगीं तो कैमरा थामे मीडिया के लोग भी उनके पीछे चलने लगे। इस पर जाह्नवी ने हंसकर पूछा कि आप किधर तक चल के आओगे? तो जवाब में कहा गया आपकी गाड़ी तक। इसपर एक ने कहा आप बोलो तो घर तक भी आ जाएं। इसपर जाह्नवी हंसी और बोलीं आ जाइए।'

वरुण धवन ने जताई फिक्र

जहां जाह्नवी कपूर ने पैपराजी संग हंसी मजाक किया वहीं वरुण धवन ने उनका हाल चाल पूछा। वरुण पार्टी में जाने से पहले शशांक के घर पर फोटो खिंचवा रहे थे। तभी उन्होंने कैमरा मैन के पैर को देखा। इसपर वरुण ने उससे पूछा, 'ठीक है ना तेरा पांव?' व्यक्ति ने उन्हें हां में जवाब दिया।

जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क में शशांक संग काम किया था तो वहीं वरुण धवन ने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में शशांक खेतान संग काम किया हुआ है। आगे आने वाले समय में वरुण धवन और डायरेक्टर शशांक फिल्म मिस्टर लेले में साथ काम करने वाले हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ऐलान हुआ है।

जाह्नवी की बात करें तो वे गुंजन सक्सेना की बायोपिक, तख्त, रूही अफ्जा और दोस्ताना 2 में काम कर रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER