जम्मू-कश्मीर / कुलगाम में आतंकियों ने BJP सरपंच की गोली मारकर की हत्या

Live Hindustan : Aug 06, 2020, 12:09 PM
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने भारतीय जनता पार्टी के नेता और सरपंच सज्जाद अहमद खांडे की गोली मारकर हत्या कर दी। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आतंकियों ने काजीकुंड में भाजपा सरपंच सज्जाद अहमद पर उनके आवास पर फायरिंग की, जिसके तुरंत बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई। 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना गुरुवार सुबह की है। पिछले तीन दिनों में आतंकियों द्वारा सरपंच पर यह दूसरा हमला है। इससे पहले आतंकियों ने कुलगाम जिले में ही अखरन के बीजेपी सरपंच पर हमला किया था, जिसमें सरपंच आरिफ अहमद गंभीर रूप से घायल हुए थे। 

पिछले महीने बीजेपी के पूर्व जिला अध्यक्ष वसीम बरी, उनके पिता और भाई की उनके दुकान के भीतर ही आतंकियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वसीम बरी को दस सदस्यों वाली पुलिस सुरक्षा मिली थी, जिसके बाद सभी को सस्पेंड कर दिया गया, क्योंकि हमले के वक्त ये सभी मौजूद नहीं थे।

वहीं, इससे पहले अनंतनाग जिले में आतंकियों ने 8 जून को कश्मीरी पंडित सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी।आतंकियों ने शाम छह बजे अनंतनाग जिले के लारकीपुरा इलाके के सरपंच और कांग्रेस नेता अजय पंडित की उनके गांव में हत्या कर दी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER