बॉलीवुड / Janhvi Kapoor का ब्राइडल शूट VIDEO बना रहा दीवाना, कभी रेखा तो कभी लगीं श्रीदेवी

Zoom News : Jun 04, 2021, 03:05 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की खूबसूरती का हर कोई कायल है, उनकी हर अदा पर उनके फैंस जान छिड़कते हैं। वहीं उन लोगों की भी कमी नहीं है जो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) में उनकी मां श्रीदेवी (Sridevi) की झलक देखते हैं। अब उन्होंने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कभी श्रीदेवी (Sridevi) तो कभी रेखा (Rekha) की तरह नजर आ रही हैं।

ब्राइडल शूट की मस्ती आई नजर

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कई लहंगों में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस ब्राइडल शूट की तस्वीरें पहले शेयर भी की थीं। जिसके बाद अब उन्होंने इस शूट का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपनी टीम के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। देखिए ये VIDEO...

गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशन

इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बीच-बीच में काफी गजब के एक्सप्रेशन दिए हैं। वह फिल्म 'पाकिजा' के गाने पर गजब अदाएं दिखा रही हैं। उन्होंने इस वीडियो ब्लू, येलो और मल्टीकलर लहंगे पहने हुए हैं। को कैप्शन में लिखा है, 'थ्रोबैक'। इसके साथ ऐसा लग रहा है कि वह अपने वर्कप्लेस को याद कर रही हैं। 

इन फिल्मों में आएंगी नजर 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हाल ही में फिल्म 'रूही' में नजर आई थीं। फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। अब वह जल्द ही फिल्म 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जैरी' में नजर आने वाली हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER