बॉलीवुड / जान्हवी कपूर ने करवाया ब्लू सिल्क ड्रेस में शानदार फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

AMAR UJALA : Feb 27, 2020, 05:22 PM
मुंबई: बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री जान्हवी कपूर अक्सर अपने फैशन के लिए अक्सर चर्चा में रहती हैं। इनके फैशन में हमेशा कुछ नया जरूर रहता है। इतना ही नहीं जान्हवी को इंडस्ट्री में यंग फैशनीस्ट के तौर पर जाना जाता है। 

ब्रेकअप के बाद स्टेज पर सबके सामने फूट-फूट कर रोयी ये एक्ट्रेस, वायरल हुआ ये वीडियो

जान्हवी ने हाल ही में फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट में जान्हवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनकी यह फोटो फैन्स के बीच काफी वायरल भी हो रही है।


जान्हवी इस फोटोशूट में खूबसूरत नीले रंग का कटआउट गाउन पहन रखा है। जान्हवी की सुंदरता इस ड्रेस में और भी ज्यादा निखर रही है। इस फोटोशूट के लिए जान्हवी को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट मोहित राय ने तैयार किया था और उनका मेकअप तानवी चेम्बुर्कर और आंचल मोरवानी ने किया था।


जान्हवी के इस ड्रेस पर वन शोल्डर नेकलाइन है और कमर पर कट-आउट डिटेल्स हैं। वहीं इस ड्रेस पर असिमेट्रिकल हेमलाइन लेयर्ड रफल्स बनी हुई हैं।


इस फोटोशूट के लिए जान्हवी ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा था। सोशल मीडिया पर साझा होते ही यह फोटो फैन्स के बीच वायरल होने लगी।


जान्हवी की फैन्स फॉलोइंग धीरे धीरे बढ़ रही है। उनका लुक फैन्स के साथ-साथ बालीवुड में भी फेमस हो रहा है। हाल ही में मशहूर अदाकार कैटरीना कैफ ने भी उनके लुक की तारीफ की थी।

 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER