बॉलीवुड / बचपन से ड्रामा क्वीन रही हैं जाह्नवी कपूर, देखें वायरल वीडियो

AajTak : Mar 06, 2020, 01:12 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर 6 मार्च को अपना 23वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जाह्नवी कपूर की अब तक सिर्फ एक ही फिल्म रिलीज हुई है और कहा जा सकता है कि वह सभी के दिलों पर राज कर रही हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी होने की वजह से जाह्नवी बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सोशल मीडिया सेंसेशन थीं। उनकी एक्टिंग का हुनर तो दर्शकों को उनके पर्दे पर आने के बाद नजर आया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जाह्नवी बचपन से ही ड्रामा क्वीन रही हैं।

जाह्नवी बचपन से ही काफी नटखट थीं और अपनी बहन के साथ मिलकर खूब शरारतें किया करती थीं। जाह्नवी के बर्थडे पर उनके द्वारा शेयर की गई कुछ पुरानी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में जाह्नवी खुशी के साथ मिलकर डांस करतीं और शरारतें करती नजर आ रही हैं। ये वीडियो जाह्नवी ने खुशी के बर्थडे पर शेयर किए थे।

एक वीडियो में जाह्नवी और खुशी 'पिया पिया ओ पिया पिया' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडिया तब का है जब खुशी और जाह्नवी छोटी थीं। दोनों याद किए हुए डांस मूव्स कर रही हैं और काफी क्यूट लग रही हैं। वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया गया था। वीडियो के बैकग्राउंड से जाह्नवी और खुशी के हंसने की आवाज भी साफ सुनी जा सकती है।

जाह्नवी-खुशी की डांस प्रैक्टिस

इसके अलावा जाह्नवी ने एक वीडियो और शेयर किया था जिसमें वह और खुशी मिलकर डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं। हालांकि खुशी इसमें राजी नहीं हैं और बार-बार इसके लिए मना कर रही हैं। वीडियो के कैप्शन में जाह्नवी ने लिखा- एक उदाहरण कि किस तरह मेरा पूरा बचपन तुम्हारे द्वारा बुली किए जाते हुए गुजरा है। लेकिन फिर भी मैं तुमसे बहुत-बहुत प्यार करती हूं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER