बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर ने स्विमसूट में शेयर की जबरदस्त बोल्ड Photos, कभी नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

Zoom News : Apr 09, 2021, 08:22 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में जाह्नवी की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। वो इन दिनों वैकेशन पर हैं और यहां से उन्होंने स्विमसूट में बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जाह्नवी का ऐसा अंदाज सोशल मीडिया पर शायद ही पहले कभी देखने को मिला है।

जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी मालदीव्स वैकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में जाह्नवी मैटेलिक स्विमसूट में नजर आ रही हैं। वहीं समुंदर किनारे खड़ी होकर पोज दे रही हैं। अपने स्टाइलिश स्विमसूट के साथ जाह्नवी ने गले और कलाई में बेहद खूबसूरत एक्सेसरीज भी पहनी हुई हैं। यहां देखें जाह्नवी द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें-

इस फोटोज को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा है- 'Iridescence'.... जिसका मतलब है- 'आनंददायक'। जाह्नवी के चेहरे की मुस्कान देखकर साफ जाहिर है कि वो अपने वैकेशन को खूब इंजॉय कर रही हैं। बताया जा रहा है कि यहां पर वो अपने कुछ खास दोस्तों के साथ पहुंची हुई हैं। इससे पहले भी जाह्नवी ने वैकेशन फोटोज शेयर की थीं।

बता दें कि जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म रूही में नजर आई थीं। फिल्म में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य किरदारों में शुमार थे। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में जाह्नवी की परफॉर्मेंस और उनके डांस नंबर को भी जमकर तारीफें मिली थीं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER