जशपुरनगर / नाबालिग छात्रा से सीनियर छात्र ने किया दुष्कर्म, गर्भ ठहरा तो गिराने के लिए खिला दी दवा

Dainik Bhaskar : Aug 03, 2019, 04:31 PM
जशपुरनगर. नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ प्रेम संबंध बनाकर उसी स्कूल के एक छात्र ने दुष्कर्म किया। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो गर्भपात कराने के लिए उसे दवा भी ला दी। दवा खाने से छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में भर्ती छात्रा का ऑपरेशन कर डॉक्टर ने अर्धविकसित शिशु गर्भ से निकाला है। घटना तुमला थाना क्षेत्र के एक गांव की है। 

चार माह की गर्भवती थी छात्रा, अर्धविकसित बच्चे को निकाला गया

जानकारी के मुताबिक तुमला थाना क्षेत्र के एक गांव के स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा को उसी स्कूल के सीनियर स्टूडेंट ने अपने प्रेम जाल में फांस लिया था। सात माह पहले छात्र ने लड़की के साथ संबंध स्थापित किए, जिससे वह गर्भवती हो गई थी। जब छात्रा चार माह की गर्भवती थी, उसी वक्त छात्र ने दवाई दुकान से लाकर गर्भपात की दवा दे दी। छात्रा ने दवा खा ली, जिससे 31 जुलाई को उसकी तबीयत बिगड़ गई। 

परिवार वालों ने छात्रा को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने बताया कि छात्रा गर्भवती है और उसने गर्भपात बाहर की दवा खाई है। शिशु का कुछ अंश भीतर है जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी है। डॉक्टरों ने ऑपरेशन कर छात्रा के शरीर से अविकसित शिशु निकाला। अभी भी छात्रा का उपचार अस्पताल में चल रहा है। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक भरत यादव पिता दया यादव (20) को गिरफ्तार कर लिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER