मनोरंजन / जल्दी में जाह्नवी कपूर अपने दुपट्टे का प्राइज टैग हटाना भूल गयी, यूजर्स ने किया ट्रोल, देखे वीडियो

AMAR UJALA : Oct 23, 2019, 03:26 PM
बॉलीवुड डेस्क | जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'द कारगिल गर्ल' और 'रूही आफजा' को लेकर चर्चा में हैं । पिछले दिनों 'द कारगिल गर्ल' के कुछ पोस्टर भी रिलीज हुए थे जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था । इसके अलावा जाह्नवी को अक्सर डांस क्लास और जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है ।

हाल ही में जाह्नवी पाइलेट्स क्लास के बाहर दिखीं। इस दौरान जाह्वी ऑलिव कलर का सूट पहने थीं । अपने इस सूट की वजह से जाह्नवी ट्रोल हो गईं । दरअसल, जाह्नवी ने सूट के साथ मैचिंग दुपट्टा डाला था । इस दुपट्टे का वो प्राइज टैग निकालना भूल गईं । 

जाह्नवी का वीडियो सामने आते ही फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया । जाह्नवी का ये वीडियो फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । एक यूजर ने लिखा, 'बेचारी जल्दी में थी निकालना भूल गई ।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'उसके दुपट्टे पर अभी भी प्राइज टैग लगा है।'

एक और ने लिखा, 'जाह्नवी प्राइज टैग लगाकर घूम रही है ।' बता दें कि जाह्नवी के पास 'द कारगिल गर्ल' और 'रूही आफजा' के अलावा करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' भी है । इस फिल्म में जाह्नवी, कार्तिक आर्यन और न्यूकमर लक्ष्य के साथ नजर आएंगी । 

हाल ही में जाह्नवी ने नई कार खरीदी है । इस कार के नंबर का कनेक्शन उनकी मां श्रीदेवी से है । दरअसल, जाह्नवी की नई कार का रजिस्ट्रेशन नंबर MH 02 FG 7666 है । श्रीदेवी जो सफेद मर्सडीज का इस्तेमाल करती थीं, उसका रजिस्ट्रेशन नंबर भी MH 02 FG 7666 था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER