बॉलीवुड / जाह्नवी कपूर का 'चैन-वैन सब उजड़ा'...वीडियो में जानें ऐसा क्या हुआ

Zoom News : Apr 20, 2021, 04:22 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में जाह्नवी कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं। उन्होंने अपने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो बताती दिखाई दे रही हैं कि उनका चैन-वैन सब उजड़ गया है... इस वीडियो में उन्होंने ये भी बताया कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, जो वो इस कदर हैरान परेशान नजर आ रही हैं।

शेयर किया इस अंदाज में वीडियो

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लू हॉट पैंट्स और व्हाउट टैंक टॉप पहने एक काउच पर बैठी नजर आ रही हैं। इस इंस्टा रील वीडियो में जाह्नवी अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय स्टारर गाने 'मेरा चैन-वैन सब उजड़ा' पर एक्ट कर रही हैं। वहीं इस गाने को जाह्नवी ने अपनी रियल लाइफ में हुई एक घटना से जोड़ा है। उन्होंने बताया है कि वो उनका चैन-वैन क्यों उजड़ गया है? यहां देखें जाह्नवी द्वारा शेयर किया गया वीडियो-

बताया क्या है परेशानी का कारण

इस वीडियो में जाह्नवी ने बताया है कि डी-डे पर उनका फिल्मफेयर रेड कार्पेट आउटफिट उन्हें फिट नहीं आ रहा है। एकदम ऐन मौके पर ऐसा होने से जाह्नवी बेहद परेशान दिखाई दे रही हैं। वहीं जाह्नवी का ये अंदाज उनके फैंस को खूब भा रहा है। यही कारण है कि उनका वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इसके साथ ही फैंस उनके फिल्मफेयर रेड कार्पेट लुक को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER