UP Crime / घर में चल रहा था जिस्म का धंधा, पुलिस ने 5 लड़कियो को लड़को के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा

Zoom News : Nov 10, 2020, 04:41 PM
उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। यहां एक घर पर छापा मारा गया है। यहां से पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में पांच युवकों के साथ पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया। इस दौरान सेक्स रैकेट का संचालक मौके से फरार हो गया। हिरासत में आई पांच में से दो युवतियां कोलकाता की बताई जा रही हैं, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

हरदोई के ग्रामीण कोटि क्षेत्र के अब्दुलपुरवा इलाके में पुलिस ने सोमवार रात एक घर पर छापा मारा। पुलिस उपाधीक्षक द्वारा की गई इस कार्रवाई में पुलिस टीम ने पांच युवकों के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई के दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका सरोजनी गौतम मौके से फरार हो गई। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि पकड़े गए युवक और युवतियां घर के अलग-अलग कमरों में मौजूद थे। गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में से दो कोलकाता के हैं, जबकि दो सरोजनी गौतम के परिवार से हैं।

सीओ सिटी ने बताया कि आरोपी सेक्स रैकेट संचालिका सरोजिनी एक सफाई कर्मचारी के रूप में पंचायती राज विभाग में तैनात है। इससे पहले वह सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में जेल जा चुकी है।

पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए सभी युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। सीओ सिटी ने बताया कि फरार सेक्स रैकेट संचालक के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER