विशेष / कोविड में गई जॉब, अब बंदे को निकला ₹10 लाख का लकी ड्रॉ

Zoom News : Dec 22, 2020, 02:02 PM
कहते हैं कि लक का कोई भरोसा नहीं है कि कब बदल जाए। बात तो सच्ची है। ऐसी मिसालें भी बहुत देखी सुनी जाती हैं। ताजा मामला है कि दुबई का। यहां एक शख्स की कोरोना दौर में जॉब चली गई। इसी बीच उनका लक चमक गया। उन्हें निकला लकी ड्रॉ, वो भी छोटा मोटा नहीं बल्कि बहुत बड़ा, उन्हें 10 लाख रुपये का लकी ड्रॉ निकला।


 दुबई में करते हैं काम :


बता दें कि इस शख्स का नाम Navaneeth Sajeevan है। वो मूल रूप से केरल के कसारगोड के रहने वाले हैं। वो अबू धाबी की एक कंपनी में नौकरी करते थे। लेकिन कोरोना दौर में उनकी भी नौकरी बीते महीने चली गई। 


जॉब का इंटरव्यू दे रहे थे:


Zoom News से बात करते हुए संजीवन ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने 10 लाख रुपये का लकी ड्रॉ जीता है, उस वक्त वो जॉब के लिए इंटरव्यू ही दे रहे थे। फिलहाल वो नोटिस पीरियड पर हैं। उन्हें DDF यानी दुबई ड्यूटी फ्री से कॉल आया और उन्हें बताया गया कि उनका 1 मिलियन यानी 10 लाख रुपये का लकी ड्रॉ निकला है। 


क्या है आगे का प्लान?


बता दें कि उन्होंने ये लकी ड्रॉ की टिकट 22 नवंबर के दिन खरीदी थी। उन्होंने बताया, ‘मेरी वाइफ अभी यहां जॉब कर रही हैं। मैं ये सोच रहा था कि अगर मुझे अच्छी जॉब नहीं मिल तो मैं घर चला जाऊंगा। हालांकि मुझे लोन भी चुकाने है ये रकम वहां भी मेरी मदद करेगी।’ संजीवन 171वें इंडियन हैं जिन्होंने डीडीएफ मेगा प्राइज जीता।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER