Bihar Assembly elections 2020 / जेपी नड्डा बोले अमेरिका में कोरोना के कारण ट्रम्प का पता हुआ साफ, मोदी जी ने देश को बचा लिया

Zoom News : Nov 05, 2020, 03:26 PM
Bihar: अमेरिका में चल रहे राष्ट्रपति चुनाव का असर भारत के बिहार में भी दिख रहा है। बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण का प्रचार अंतिम चरण में है। गुरुवार को दरभंगा में रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अमेरिकी चुनाव का उल्लेख किया। जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव का परिणाम अमेरिका में आ रहा है, लोगों ने कोरोना के कारण डोनाल्ड ट्रम्प को घेर लिया और वे लड़खड़ा गए। लेकिन भारत में, मोदीजी ने समय पर तालाबंदी करके देश की जनता को बचाने का काम किया।

भाजपा अध्यक्ष ने अपनी बैठक में कहा कि जब कोरोना वायरस भारत में आया और लॉकडाउन हुआ, तो देश में परीक्षण के लिए केवल एक प्रयोगशाला थी। लेकिन आज हम देश में हर दिन लगभग 15 लाख परीक्षण करने में सक्षम हैं। जेपी नड्डा ने कहा कि सरकार ने तालाबंदी कर तैयारी की, आज देश में पीपीई किट, वेंटिलेटर बनाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना संकट अमेरिका में एक चुनावी मुद्दा बन गया था, जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प की नीतियों की आलोचना की गई थी। जिसका असर चुनाव परिणामों में भी दिख रहा है। हालांकि, अभियान के दौरान, डोनाल्ड ट्रम्प ने भारत पर कोरोना के गलत आंकड़े देने का आरोप लगाया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER