Viral Video / जैसे एक ही दिन में बाबा का ढाबा हुआ इतना वायरल, वैसे ही ये पकौड़े वाली दादी भी कर रही है आपकी सहायता का इंतजार, देखे

Zoom News : Oct 12, 2020, 03:54 PM
नई दिल्ली/धुबरी.दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बाबा का ढाबा चलाने वाले एक 80 वर्षीय व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बुजुर्गों को मदद मिलने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया ने अपनी ताकत का अहसास कराया है। इन बाबाओं की तरह जो ढाबा चलाते हैं, हमारे आस-पास कई ऐसी सच्ची कहानियाँ हैं, जिन्हें आपकी मदद की ज़रूरत है। एक ट्विटर यूजर ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है और इसे वायरल करने की अपील की है, ताकि इस बुजुर्ग महिला की भी बाबा के ढाबा की तरह मदद की जा सके।

बुजुर्ग महिला के इस वीडियो को @ayechup नाम के एक ट्विटर हैंडल ने शेयर किया है। लगभग 1 मिनट के इस वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को सड़क किनारे पकोड़े बेचते हुए देखा गया है। यह वीडियो असम के धुबरी इलाके का बताया जा रहा है। वीडियो में कहा गया है, 'जैसा कि आप वीडियो देखकर समझ गए होंगे, उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। वह हर दिन सड़क के किनारे कुछ पकोड़े बेचती है। कभी बिकता नहीं, कभी नहीं बिकता। जिस दिन यह बिकता है, जिस दिन इसे बेचा जाता है, उस दिन बुजुर्ग महिला का भोजन तैयार किया जाता है और दैनिक जरूरतों को पूरा किया जाता है। आप सबसे निवेदन है कि उनकी मदद करें। वीडियो में यह भी बताया गया है कि आप इस बूढ़ी महिला की दुकान तक कैसे पहुंच सकते हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER