बॉलीवुड / कबीर बेदी आज हो गये है 74 साल के, बेटी से 5 साल छोटी लड़की से की थी चौथी शादी

News18 : Jan 16, 2020, 10:07 AM
अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता कबीर बेदी आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं। बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर चुके कबीर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्‍म ताज महल से की थी। इसके अलावा उन्‍होंने कच्‍चे धागे, खून भरी मांग और मैं हूं न जैसी फिल्‍मों में भी शानदार अभिनय किया है।

कबीर अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा खबरों में बने रहते हैं। 70 साल की उम्र में अपनी बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने की वजह से भी उनका नाम काफी चर्चा में रहा था। इसके अलावा मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी के साथ भी उनके अफेयर ने भी खूब लाइमलाइट बटोरी थी।

कबीर बेदी ने पहली शादी ओडिशी डांसर प्रोतिमा गौरी बेदी से की थी। अभिनेत्री पूजा बेदी, प्रोतिमा और कबीर की ही बेटी हैं। बता दें कुछ समय साथ रहने के बाद दोनों में तलाक हो गया था।

अपनी पहली पत्नी से अलग होने के बाद कबीर का नाम ब्रिटिश फैशन डिज़ाइनर सुज़ैन हम्फ्रेस से जुड़ा। अफेयर के कुछ दिनों बाद दोनों ने शादी कर ली। लेकिन ये शादी भी ज्‍यादा दिनों तक नहीं टिक पाई और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया।

इसके बाद कबीर टीवी और रेडियो प्रेजेंटर निक्‍की से मिले जिसके बाद साल 1992 में दोनों ने शादी कर ली। लेकिन बाकी दो शादियों की तरह इस शादी का अंत भी तलाक पर हुआ।

इसके बाद 70 साल की उम्र में कबीर ने परवीन दोसांज से चौथी शादी की। परवीन एक टीवी प्रोड्यूसर हैं। 10 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में दोनों ने शादी कर ली। बता दें कि कबीर की चौथी पत्नी परवीन, कबीर की बेटी पूजा बेदी से 4 साल छोटी हैं। वहीं इस शादी के बाद खबरें आई थी कि कबीर और उनकी बेटी पूजा से रिश्ते खराब हो गए थे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER