बॉलीवुड / काजोल ट्रेन में खड़े शाहरुख को सैनिटाइजर देती आईं नजर, 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' का मीम किया शेयर,देेखे फोटो

ABP News : Mar 14, 2020, 03:49 PM
नई दिल्लीः चीन के वूहान शहर से पूरी दुनिया में फैल चुके कोरोना वायरस ने बॉलीवुड पर भी अपना असर दिखाया है। जहां कोरोना वायरस के कारण हाल में कई फिल्मों की रिलीज डेट को टाल दिया गया है वहीं कई कलाकारों ने देशवासियों को इस वायरस से बचने के लिए कहा है। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली अभिनेत्री काजोल ने एक मजाकिया पोस्ट किया है। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर को शेयर किया था। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरस हो रही है।

काजोल ने फिल्म 'दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे' की एक एडिटेड तस्वीर का मीम अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर किया था। इस तस्वीर में शाहरूख को ट्रेन पर खड़ा देखा जा सकता है। जिसमें वह काजोल की तरफ हाथ बढ़ाए दिख रहे हैं। वहीं तस्वीर में एक ट्वीस्ट को एडिट किया गया है जिसकी वजह से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर में काजोल के हाथ में सैनिटाइजर को दिखाई दे रहा है।

तस्वीर पर काजोल ने लिखा है 'यहां तक कि सिमरन को भी सैनिटाइजिंग का महत्‍व पता है।' इसके साथ ही काजोल सभी को कोरोना से बचाव बरतने को भी कहती दिख रही हैं। इससे पहले अभिनेता कार्तिक आर्यन ने भी एक वीडियो शेयर करके अपने फैंस को कोरोना से बचने की सलाह दी थी। कार्तिक को वीडियो में उनकी अपकमिंग फिल्म 'भूल भूलैया 2' के क्रू मेंबर को मास्क पहने देखा जा सकता था।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस से अब तक दो मौतें हो चुकी हैं। पहली मौत का मामला कर्नाटक से ही सामने आया था। वहीं दूसरी मौत दिल्ली में हुई है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के 81 मामले सामने आ चुके हैं। इसके साथ ही WHO ने कोरोना वायरस को पैनडेमिक यानी कि महामारी घोषित कर दिया है। दिल्ली समेत केरल, मुंबई और जम्मू कश्मीर में 31 मार्च तक सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' के बाद अब रणवीर सिंह की फिल्म '83' की रिलीज डेट को टाल दिया गया है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER