चीन / कलियुगी बाप ने 2 साल के बेटे को बेचा, फिर उन पैसों से गर्लफ्रेंड के साथ घूमने निकल गया

Zoom News : Jul 24, 2021, 07:00 AM
चीन में एक कलियुगी पिता ने अपने दो साल के बच्चे को बेच दिया और फिर उन पैसों से वो पूरे देश का टूर करने लगा। इस शख्स का अपनी पत्नी से तलाक हो चुका था और वो अपने बच्चे की देखभाल करने में नाकाम हो रहा था इसलिए उसने ये चौंकाने वाला फैसला किया। जेजियांग लीगल डेली की रिपोर्ट के मुताबिक, इस शख्स का सरनेम शी है। उसकी हमेशा अपनी पत्नी से लड़ाई होती रहती थी और इसके चलते दोनों ने तलाक ले लिया था। इस कपल के दो बच्चे थे। महिला ने जहां अपनी बेटी की कस्टडी ली हुई थी वही इस शख्स को अपने बेटे की कस्टडी मिली थी।

चूंकि ये शख्स किसी दूसरे शहर में काम कर रहा था इसलिए उसने अपने बेटे को अपने भाई और उसकी फैमिली के पास हुजोऊ सिटी में छोड़ दिया था। हालांकि पिछले महीने वो इस शहर में आया था और अपने बेटे को ले गया था। उसने कहा कि इस बच्चे की मां उसे देखना चाहती है इसलिए वो उसे ले जा रहा है।

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शी ने अपने बेटे को चांग्सु शहर में एक ऐसे कपल को बेच दिया था जिनके कोई संतान नहीं थी। इस शख्स ने अपने बेटे को साढ़े 24 हजार डॉलर्स यानि लगभग 17 लाख रूपयों में बेचा था। इस शख्स पर आरोप है कि इसके बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ देश भ्रमण के लिए निकल गया था।

हालांकि जब कई दिनों तक ये बच्चा वापस नहीं आया और शी ने अपने भाई के फोन उठाने बंद कर दिए तो उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए शी को गिरफ्तार कर लिया। इस शख्स पर ये भी आरोप है कि इससे पहले भी वो अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपनी दो लड़कियों को भी किसी दूसरी फैमिली को दे चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER