T20 World Cup / कनेरिया ने भारत को दी वॉर्निंग- कोहली के बाद अब इनको रन बनाने होंगे

Zoom News : Sep 14, 2022, 03:43 PM
T20 World Cup : यूएई में आयोजित हुए एशिया कप 2022 भारत की उम्मीदों के मुताबिक नहीं गया। टीम को टूर्नामेंट के दूसरे राउंड से ही बाहर होना पड़ा और कई खिलाड़ियों की फॉर्म भी चिंता का विषय रही। हालांकि टीम के लिए एक अच्छी खबर ये रही है कि स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की फॉर्म में वापसी हो चुकी है। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर रहे। 

पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने रोहित शर्मा और केएल राहुल को अपना सर्वश्रेष्ठ फॉर्म खोजने की चेतावनी दी है, नहीं तो टी20 विश्व कप 2022 में परिणाम बहुत अलग नहीं होंगे।

दानिश कनेरिया ने यूट्यूब चैनल पर कहा, ''अब जबकि विराट कोहली फॉर्म में लौट आए हैं। रोहित शर्मा और केएल राहुल को ज्यादा रन बनाने होंगे। नहीं तो वर्ल्ड कप का अभियान भी एशिया कप की तरह होगा।''

एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट का शतक भारत के लिए काफी पॉजिटिव रहा है। अर्शदीप सिंह ने भी कई मौकों पर अच्छी गेंदबाजी करके अपना दमखम दिखाया है। 

एशिया कप में अच्छा प्रदर्शन करने वाले और पिछले कुछ मौकों पर बेहतर करने वाले खिलाड़ियों को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम में चुना गया है। टी20 वर्ल्ड कप स्क्वाड एशिया कप जैसी ही है। हालांकि कनेरिया का मानना है कि उमरान मलिक को टीम में मौका मिलना चाहिए थे, चाहे तो रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर ही। 

कनेरिया ने कहा, ''भारत को स्टैडबाई के रूप में उमरान मलिक को रखना चाहिए। जिससे भारतीय बल्लेबाज को एक ऐसे गेंदबाज के खिलाफ खेलने का मौका मिले, जो लगातार तेज गेंदबाजी करने में सक्षम हो।''

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER