बॉलीवुड / मुंबई पहुंचते ही कंगना रनौत का बड़ा एलान, बोलीं- अयोध्या के बाद कश्मीर पर भी बनाऊंगी फिल्म

ABP News : Sep 09, 2020, 05:21 PM
मुंबई: शिवसेना की धमकी के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंच गईं हैं। एक्ट्रेस को कड़ी सुरक्षा के बीच मुंबई एयरपोर्ट से उनके खार इलाके वाले घर पर पहुंचाया गया। एक्ट्रेस ने घर पहुंचते ही सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि वह केवल अयोध्या ही नहीं बल्कि अब कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी। साथ ही एक्ट्रेस ने महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर भी सीधा हमला बोला।

कंगना ने ट्विटर पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, “उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है।।।कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ के मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता। और मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योंकि मुझे पता तो था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी।।।आज मैंने महसूस किया है।।।और आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि मैं सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं, कश्मीर पर भी एक फिल्म बनाऊंगी। और अपने देशवासियों को जगाऊंगी। क्योंकि मुझे पता था कि ये हमारे साथ होगा। लेकिन मेरे साथ हुआ है।।।इसका कुछ मतलब है इसके कोई मायने हैं।।।और उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता आतंक है।।।अच्छ हुआ ये मेरे साथ हुआ....जय हिंद जय महाराष्ट्र।” लोग ट्वीट को रि-ट्वीट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित 'मणिकर्णिका फिल्म्ज' ऑफिस को बीएमसी ने कथित तौर पर अवैध निर्माण बताकर तोड़ दिया। इस बीच बॉम्बे हाईकोर्ट में हुई कार्रवाई में फैसला कंगना रनौत के पक्ष में गया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के 'अवैध दफ्तर' को तोड़ने पर रोक लगा दी, इसके कुछ ही घंटे पहले बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) ने परिसर में बुलडोजर चलाना शुरू किया था।

कंगना के वकील ने हाईकोर्ट के समक्ष सुबह बीएमसी के नोटिस को चुनौती दी थी, जिसमें कहा गया था कि बांद्रा पश्चिम स्थित ऑफिस के निर्माण में कोई गैर-कानूनी कदम नहीं उठाया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER