बॉलीवुड / कंगना रनौत ने तोड़ा नियम, ट्विटर ने लिया एक्शन, हटाए गए दो पोस्ट

Zoom News : Feb 04, 2021, 03:18 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की एक्ट्रेस किसान आंदोलन पर बहुत बढ़ गई हैं। पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद से परेशान कंगना अब सभी पर अपना हमला तेज कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बारे में भी अपशब्द कहे। उन्होंने क्रिकेटरों को आपत्तिजनक शब्द कहे।

अब ट्विटर पर रोहित शर्मा द्वारा कंगना की इस साहसिक टिप्पणी का जवाब देने से पहले अभिनेत्री पर कार्रवाई की गई है। कंगना रनौत के इस ट्वीट को ट्विटर से डिलीट कर दिया गया है। उनका ट्वीट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की नजर में नियमों का उल्लंघन है। अगर मंच की माने तो कंगना ने ट्वीट में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया है वह उनके मंच के लिए सही नहीं है। जारी किए गए बयान में, हमने केवल उन ट्वीट्स पर कार्रवाई की है जो हमारे नियमों का उल्लंघन करते थे।

गौर हो कि कंगना ने जो ट्वीट किया था, उसमें उन्होंने सीधे तौर पर रोहित शर्मा पर निशाना साधा था। ट्वीट में कहा गया कि रोहित बहुत डरा हुआ है। वे खुलकर नहीं बोल रहे हैं। ट्वीट में लिखा गया था - किसान ऐसे कानून के खिलाफ क्यों होंगे जो उनके लिए एक क्रांतिकारी कदम की तरह है। ये वही आतंकवादी हैं जो हंगामा मचा रहे हैं। इतना कहो, इतना डर ​​गया? अब ये भी जान लीजिए कि रोहित शर्मा का ट्वीट जिस पर कंगना ने ये कहा था।

एकजुटता का संदेश देते हुए, रोहित ने कहा था - भारत हमेशा शक्तिशाली रहा है जब भी हम एक साथ खड़े हुए हैं और इस समय एक समाधान खोजना एक आवश्यकता बन गई है। हमारे किसान हमारे देश की भलाई में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और मुझे उम्मीद है कि एक साथ हम जल्द ही कोई समाधान निकालेंगे। रोहित के इसी ट्वीट पर कंगना ने वह टिप्पणी की और ट्विटर ने उनके खिलाफ कार्रवाई की। अब ट्विटर की इस कार्रवाई पर कंगना क्या कहती हैं, यह देखने वाली बात होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER