बॉलीवुड / कंगना रनौत ने दी उद्धव ठाकरे को चुनौती, कहा-'देखते हैं कौन किसको ठीक करता है'

Zee News : Sep 14, 2020, 09:01 PM
मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और महाराष्ट्र सरकार के बीच चल रही तकरार अब ट्विटर पर और गहराती नजर आ रही है। कंगना ने मुंबई एयरपोर्ट से ट्वीट कर बताया कि वह भारी मन से वापस जा रही हैं। चंडीगढ़ पहुंचकर कंगना ने संजय राउत और सोनिया गांधी पर निशाना साधा है। साथ ही अपने सुरक्षित होने की सूचना भी फैंस से शेयर की है। अपने ताजा ट्वीट में कंगना ने उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे पर निशाना साधा है।

ट्वीट कर कंगना ने आदित्य ठाकरे को घेरा

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में ट्वीट कर आदित्य ठाकरे को घेरा है। उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर अपने बेटे को बचाने का आरोप लगाया है। ट्वीट कर कंगना ने लिखा, 'महाराष्ट्र के सीएम की मूल समस्या यह है कि मैंने फिल्म माफिया, एसएसआर के हत्यारों और उनके ड्रग रैकेट का पर्दाफाश किया, जिसके साथ उनके प्यारे बेटे आदित्य ठाकरे हैंगआउट किया करते थे। यह मेरा बड़ा अपराध है, इसलिए अब वे मुझे ठीक करना चाहते हैं। ठीक है, देखते हैं कौन किसको ठीक करता है।'

कंगना की गवर्नर से मुलाकात

गौरतलब है कि कंगना 9 सितंबर को मुंबई पहुंची थीं। उनके मुंबई पहुंचने से पहले उसी दिन बीएमसी ने उनके ऑफिस के निर्माण को अवैध करते हुए कुछ हिस्सा गिरा दिया था। इससे कंगना काफी आहत थी। कंगना ने रविवार शाम 5 बजे महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की। उन्होंने गवर्नर के सामने अपना पक्ष रखा। मुलाकात के बाद उन्होंने कहा मुझे इंसाफ मिलने की पूरी उम्मीद है।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER