बॉलीवुड / Kangana Ranaut ने अब Sridevi से की खुद की तुलना, हो गईं ट्रोल, जानिए पूरा मामला

Zoom News : Feb 25, 2021, 08:33 PM
बॉलीवुड: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ डालती ही रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने 'धाकड़' (Dhakad) और 'थलाइवी' (Thalaivi) के सेट से फोटोज डालकर अपनी तारीफ के कसीदे पढ़े थे और एक बार फिर कंगना (Kangana Ranaut) आ गई हैं खुद की तारीफ करने के लिए। कंगना (Kangana Ranaut Films) ने 'तनु वेड्स मनु' (Tanu Weds Manu) फिल्म के 10 साल पूरे होने पर एक ट्वीट किया और अपनी तारीफ में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी (Sridevi) को भी घसीट लिया। हालांकि, कंगना (Kangana Ranaut) का इस तरह श्रीदेवी (Sridevi) को घसीटना फैंस को रास नहीं आया।

कंगना को खुद की कॉमेडी पर नाज

कंगना (Kangana Ranaut) कभी खुद को टॉम क्रूज (Tom Cruise) से बेहतर स्‍टंट करने वाली बता देती हैं तो कभी मेरिल स्‍ट्रीप (Meryl Streep) से खुद की तुलना कर देती हैं। कंगना ने अब एक नया दावा किया है। उनका कहना है कि देश में श्रीदेवी (Sridevi) के बाद वह अकेली ऐक्‍ट्रेस हैं, जो पर्दे पर सही मायने में कॉमेडी करती हैं। इस दावे से इत्तेफाक ना रखने वाली जनता ने भी उन्हें कायदे से ट्रोल कर दिया। 

जनता ने कर दिया ट्रोल

'तनु वेड्स मनु' कंगना (Kangana Ranaut) की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। इस फिल्म की बदौलत कंगना को इंडस्ट्री में अच्छी-खासी पहचान मिली। फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut Acting) की अदाकारी ने सबका दिल जीत लिया था। इसी फिल्म के दस साल पूरे होने पर कंगना ने एक ट्वीट किया और फिर वो बुरी तरह से ट्रोल  होने लगीं। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं सतही/विक्षिप्त भूमिकाओं में फंस गई थी। इस फिल्‍म ने मेरे करियर के आयाम बदल दिए। यह मेनस्‍ट्रीम में मेरी एंट्री थी और वो भी कॉमेडी के साथ। क्‍वीन और दत्तो ने मेरे कॉमिक टाइमिंग को मजबूत किया और मैं अकेली ऐक्‍ट्रेस बन गई, जिसने लिजेंड्री श्रीदेवी के बाद कॉमेडी की।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER