बॉलीवुड / बॉयकॉट और गिरफ्तारी की मांग से बेफिक्र पार्टी में जमकर डांस करती दिखीं कंगना रनौत, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Nov 13, 2021, 09:30 PM
बॉलीवुड | बेबाकी से बातें रखने के लिए मशहूर कंगना रनौत 'भीख में मिली आजादी' वाले अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उनके बयान से आहत लोग उन पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर, उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। यहां तक सोशल मीडिया के जरिए लोग कंगना रनौत से उनका राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री लौटाने की मांग भी कर रहे हैं। हालांकि कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत को इन सब बातों को कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है क्योंकि इन विवादों के बीच कंगना रनौत बिंदास पार्टी कर रही हैं और दोस्तों के संग डांस भी कर रही हैं। इसका सबूत कंगना ने खुद अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से वीडियो और फोटो शेयर कर दे रही हैं। 

विवादों के बीच डांस करती दिखीं कंगना

कंगना रनौत ने शुक्रवार (12 नवंबर) को अपनी आने वाली फिल्म तेजस की टीम के साथ पार्टी की। इस पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वह अपने दोस्तों और 'तेजस' टीम के साथ जमकर पार्टी करती हुईं दिख रही हैं। वीडियो में वह गजब का डांस मूव्स दिखाती दिख रही हैं। पार्टी से वायरल हो रही एक्ट्रेस की इस वीडियो को देखकर ये बिल्कूल भी नहीं लग रहा है कि कंगना को किसी भी चीज का उन्हें टेंशन हैं। बॉयकॉट के बीच कंगना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

शानदार कैप्शन के साथ शेयर कीं फोटो

कंगना तेजस रैपअप पार्टी से अपने तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं -  तेजस रैपअप पार्टी .. हमारे प्यारे निर्माता आरएसवीपी मूवीज के साथ, फिलहाल मेरे दिमाग में एक ही गाना बज रहा है...''मेरे महबूब तुझे मेरी मोहब्बत की कसम...'' फोटो में कंगना थाई-हाई-स्लिट की गोल्डन येलो कलर की ड्रेस में हॉट लग रही हैं। 

अपने बयान को किया डिफेंड

गौरतलब है कि पद्मश्री मिलने के एक दिन बाद ही कंगना ने विवादास्पद बयान दिया था। फिल्म अभिनेत्री ने कहा था कि असली आजादी तो 2014 में मोदी सरकार के आने के बाद मिली है। 1947 में मिली आजादी तो भीख में मिली थी। इसके बाद देशभर में कंगना का विरोध हो रहा है। हालांकि इसी बीच कंगना ने अपने बयान को डिफेंड किया है और अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘जस्ट टू सेट द रिकॉर्ड्स स्ट्रेट’ नामक एक किताब के कुछ अंश साझा किया है।  इस किताब के अंश में लिखा- 1857 में आजादी की लड़ाई लड़ी गई थी। इसमें सुभाष चंद्र बोस, रानी लक्ष्मीबाई और वीर सावरकर ने हिस्सा लिया था। लेकिन 1947 में आजादी के लिए कौन सा युद्ध लड़ा गया था? मुझे तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई मुझे इस बारे में जानकारी दे दे तो मैं माफी तो मांगूंगी ही, साथ ही पद्मश्री भी लौटा दूंगी। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER