बॉलीवुड / विरोधियों से निपटने के लिए सनी का नाम बीच में लाईं कंगना, बोलीं- 'उसे इंडस्ट्री ने एक्सेप्ट कर लिया'

AMAR UJALA : Sep 17, 2020, 10:33 PM
बॉलीवुड डेस्क | सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बयान देकर अभिनेत्री कंगना रणौत लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना रणौत सोशल मीडिया के जरिए कई लोगों पर लगातार हमला कर रही हैं। बात जया बच्चन से शुरू हुई और इस बीच जया बच्चन के समर्थन में जो भी सितारे आए कंगना ने सभी को आड़े हाथों लिया। अब हाल ही में कंगना ने सनी लियोनी का नाम लेकर अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है।

कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। वो इन दिनों अपने सभी विरोधियों के ऊपर सोशल मीडिया के माध्यम से ही हमला बोल रही हैं। हाल ही में कंगना ने एक ट्वीट में अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम लेकर अपनी बात रखी है। ये ट्वीट कंगना ने फर्जी नारीवाद के खिलाफ किया है।

कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा, 'लिबरल ब्रिगेड ने एक बार एक जाने-माने लेखक की वर्चुअल लिंचिंग करके खामोश करवा दिया था, जिन्होंने कहा था कि सनी लियोनी हमारी रोल मॉडल नहीं होनी चाहिए। सनी को इंडस्ट्री और भारत ने एक आर्टिस्ट के तौर पर स्वीकार किया। अचानक फर्जी नारीवादियों को अश्लील स्टार होना अपमानजनक लगने लगा है।'

कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर पर भी निशाना साधा। दरअसल हाल ही में जया बच्चन के लोकसभा में दी गई स्पीच में उन्होंने कंगना का नाम लिए बिना उनके ऊपर तंज कसा था। जिसके बाद कंगना ने भी जया बच्चन को करारा जवाब दिया। इस पूरे वाकये में उर्मिला ने जया बच्चन का समर्थन किया। जिसके बाद कंगना ने उर्मिला के ऊपर भी जमकर निशाना साधा और उन्हें 'सॉफ्ट पॉर्न अभिनेत्री' तक करार दे दिया।

ये पूरा विवाद सोशल मीडिया पर बढ़ता ही जा रहा है। सदन से शुरू हुआ ये मामला अब सोशल मीडिया पर विकराल रूप लेता जा रहा है। जया बच्चन का समर्थन कर रहे सभी सितारे कंगना पर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। तो वहीं कंगना भी सभी को अकेले ही जवाब देने में लगी हैं। बहरहाल अब ये मामला और कहां तक जाएगा ये तो पता नहीं। लेकिन इस पूरी बहसबाजी में बॉलीवुड का पर्दाफाश हो रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER