Kangana Ranaut / माता के दर्शन करने कुलदेवी के मंदिर पहुंची कंगना रनौत

Zoom News : Jul 18, 2020, 09:55 PM
by News Helpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जब से उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के केस में अपना बयान देकर, अपने कुछ वीडियों जारी किए हैं तभी से वे खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। बता दें जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तभी से बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अपने परिवार के साथ मनाली स्थित घर पर ही है। 

अब कंगना की एक फोटो सामने आयीं है जिसमें वे अपने कुलदेवी के दर्शन करने और उनका आशीर्वाद लेने के लिए अपने गॉव मंडी पहुंची है। कंगना की टीम ने इस बारे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो शेयर करते हुए कंगना की टीम ने लिखा, "कंगना अपने गांव मंडी में स्थित अंबिका मंदिर में कुलदेवी मां के दर्शन करने पहुंचीं।"

कंगना की फोटो की बात करें तो वे ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही है। उन्होंने ब्लू कलर के सूट के साथ येलो दुपट्टा कैरी किया हुआ और साथ ही बड़े-बड़े झुमके पहनें हुए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म "थलाइवी" और "धाकड़" में नजर आएंगी। दोनों ही फिल्मों से कंगना रनौत का फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही शेयर किया जा चुका है। पोस्टर देखने के बाद फैंस दोनों फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हांलाकि लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट यकीनन आगे बढ़ाई जाएगी, देखते हैं कि फैंस का इंतजार कब खत्म होगा। 

फिल्म 'थलाइवी' की कहानी तमिलनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की जीवन पर आधारित है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का डायरेक्शन एएल विजय ने किया है। 

वही फिल्म "धाकड़" की बात करें तो यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें कंगना का एक्शन अवतार दिखाई देगा। फिल्म को रजनीश घई डायरेक्ट कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER