बॉलीवुड / शिवसेना पर आक्रामक कंगना रनौत बोलीं- क्या चाहते हैं, गुंडे सरेआम मुझे लिंच कर दें

AajTak : Sep 13, 2020, 05:03 PM
Mumbai: अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बार फिर से शिवसेना और संजय राउत पर जोरदार हमला किया है। कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा है कि शिवसेना क्या चाहती है कि बीजेपी गुंडों से कंगना रनौत को पिटने दे। कंगना ने कहा कि क्या शिवसेना की मंशा ये है कि गुंडे मुझे सरेआम लिंच कर दें।  अभिनेत्री कंगना रनौत की ये प्रतिक्रिया शिवसेना सांसद संजय राउत के उस बयान पर आई है जिसमें उन्होंने कहा था कि ये दुखद है कि बीजेपी कंगना रनौत के समर्थन में खड़ी हो रही है। 

शिवसेना के मुखपत्र सामना में लिखा है कि 'मुंबई का अपमान करने वाली एक नटी के अवैध निर्माण पर महानगरपालिका द्वारा कार्रवाई किए जाने के बाद मनपा का उल्लेख ‘बाबर’ के रूप में किया गया। मुंबई को पहले पाकिस्तान बाद में बाबर कहने वालों के पीछे महाराष्ट्र की भारतीय जनता पार्टी खड़ी होती है, इसे दुर्भाग्य ही कहना होगा।'

कंगना रनौत ने इस लेख पर कड़ी आपत्ति जताई है और ट्वीट किया है, "वाह! ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि बीजेपी उसकी रक्षा में आई है जिसने ड्रग माफिया को ध्वस्त किया है और माफिया रैकेट से टकरा गई है, बीजेपी को तो शिवसेना के गुंडों को मेरा चेहरा तोड़ने देना चाहिए, रेप या फिर मुझे सरे आम लिंच कर देने चाहिए था।।।नहीं संजय जी। उनकी ये हिम्मत कि वे एक युवा लड़की, जो कि माफिया के खिलाफ खड़ी है उसकी रक्षा करे।"

शिवसेना ने सामना के संपादकीय में बीजेपी पर हमला करते हुए लिखा गया है कि मुंबई को पाकिस्तान और मनपा को बाबर की सेना कहने वालों के पीछे महाराष्ट्र का प्रमुख विरोधी पक्ष खड़ा होता है, यह अजीब है। सामना में कहा गया है कि सुशांत और कंगना को समर्थन देकर बीजेपी को बिहार का चुनाव जीतना है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER