बॉलीवुड / कंगना रनौत ने ट्विटर CEO को लगाई लताड़, बोलीं- जैक चाचा डरते हैं मुझसे

Zoom News : Feb 27, 2021, 02:36 PM
बॉलीवुड: ट्विटर पर कंगना (Kangana Ranaut) आए दिन कुछ ना कुछ लिखती ही रहती हैं। कभी देश में चल रहे मुद्दों पर तो कभी किसी व्यक्ति विशेष के ऊपर कंगना (Kangana Ranaut) बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। इस बार कंगना (Kangana Ranaut) के निशाने पर ट्विटर (Twitter CEO) के सीईओ आए हैं। कंगना (Kangana Ranaut Ban) से उनके एक फैन ने पूछा कि क्या उन्हें बैन कर दिया गया है, इस पर कंगना ने जैक डोर्सी (Jack Dorsey) को अपने ट्वीट में घसीटते हुए खरी खोटी सुनाई। 

कंगना का सीईओ के खिलाफ ट्वीट

कंगना (Kangana Ranaut) ने एक बार फिर ट्विटर के सीईओ से पंगा ले लिया है और खुलेआम उनके खिलाफ तल्ख टिप्पणी की है। एक फैन ट्वीट कर पूछा कि क्या कंगना (Kangana Ranaut Twitter) को ट्विटर पर बैन कर दिया गया है? इसके जवाब में अभिनेत्री ने उसके ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा ‘मैं ट्विटर पर बैन कर दी गई क्योंकि चाचा जैक और उनकी टीम मुझसे डर गई है, वो मुझे सस्पेंड नहीं कर सकते, लेकिन मुझे हर रोज उन्हें खुलेआम बेनकाब भी करने नहीं दे सकते, मैं यहां फॉलोअर्स पाने नहीं आई हूं न ही खुद को प्रमोट करने मैं यहां राष्ट्र के लिए हूं और यही इन्हें खटकता है’। 

कंगना का आरोप- उन्हें किया गया शैडो बैन

दरअसल, ट्विटर पर कंगना (Kangana Ranaut Photos) की तस्वीर खोजने पर नहीं मिलेगी, उनकी तस्वीर को वही लोग देख पाएंगे जो उनको फॉलो करते हैं। यह प्रतिबंध ट्विटर द्वारा लगाया गया है। इस तरह का प्रतिबंध तब लगाया जाता है जब किसी यूजर पर समुदाय को भड़काने वाला ट्वीट करने का आरोप लगता है। इसके लिए ट्विटर ने दिशा निर्देश भी जारी कर रखे हैं। कंगना (Kangana Ranaut Twitter) ने इसी मामले पर ट्विटर के सीईओ जैक डोर्सी पर निशाना साधा है। 

कंगना ने किए कई विवादास्पद ट्वीट

आपको बता दें,  कंगना (Kangana Ranaut) के साथ ऐसा तब हुआ जब किसान आंदोलन को लेकर उनकी तरफ से कई ट्वीट किए गए। यहां तक कि एक ट्वीट में उन्होंने प्रदर्शनकारी किसानों को आतंकवादी तक कह डाला था। कंगना (Kangana Ranaut) लगातार किसानों के विरोध और केंद्र सरकार के पक्ष में ट्वीट कर रही थीं। इस दौरान कंगना (Kangana Ranaut) ने काफी तीखे शब्दों वाले ट्वीट के साथ लोगों पर वार किया। यही नहीं, कंगना ने अपने ट्वीट में विदेशी हस्तियों को भी घसीट लिया था। कंगना की यह एक्टिविटीज देख ही ट्विटर ने उन्हें शैडो बैन किया था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER