बॉलीवुड / कंगना रनौत ने दी ट्विटर छोड़ने की धमकी कहा- स्वदेशी ऐप इस्तेमाल करेंग

Zoom News : Feb 11, 2021, 05:30 PM
नई दिल्ली: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत एक मुद्दे पर अपनी राय रखने के लिए सोशल मीडिया पर जानी जाती हैं। कभी-कभी उनके ट्वीट इतने विवादित होते हैं कि ट्विटर को अपने ट्वीट डिलीट करने पड़ते हैं। वह ट्विटर के इन कदमों से बहुत परेशान है। कुछ दिनों पहले, उन्होंने ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ रहने का एक अनूठा कारण साझा किया। लेकिन अब वह ट्विटर ऐप छोड़ने की धमकी दे रहा है। वह इस कदम को अपना देशभक्त भी कह रही है। कंगना ने कहा कि वह ट्विटर छोड़ देंगी और एक स्वदेशी ऐप पर जाएंगी।

कंगना रनौत को ट्विटर पर कई प्रतिबंधों का सामना करना पड़ा। ट्विटर ने नियमों का उल्लंघन करने के लिए अपने कई ट्वीट हटा दिए थे। अभिनेत्री कंगना ने संकेत दिया है कि वह जल्द ही ट्विटर छोड़ सकती हैं और इस पर बोलने के लिए देसी ऐप पर जा सकती हैं, जिसका नाम 'कू' है।

बुधवार को कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ जैक डॉर्सी को टैग करते हुए लिखा, "आपको मुख्य न्यायाधीश किसने बनाया?" कभी आपको दूसरों के साथ खड़ा देखा जाता है और कभी आप बुली हेडमास्टर बन जाते हैं। कभी-कभी, यहां तक ​​कि निर्वाचित सांसदों के बिना भी लगता है। कभी-कभी आप प्रधानमंत्री बन जाते हैं। तुम कौन हो? कुछ ड्रैगी लोग हमें जैक को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि उनकी बहन रंगोली चंदेल का अकाउंट पहले ही सस्पेंड हो चुका है। उन पर अभद्र भाषा को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया था।

कंगना ने इससे पहले ट्विटर को 'चीन की कठपुतली' बताया था। कंगना ने लिखा, 'ट्विटर मेरे अकाउंट को सस्पेंड करने की धमकी देकर चीन की कठपुतली बन गया है। जबकि मैंने कोई उल्लंघन नहीं किया है। वह दिन याद रखना जब मैं तुम्हें अपने साथ ले जाऊंगा। चीनी ऐप 'टिक टॉक' की तरह आपको भी प्रतिबंधित कर दिया जाएगा। '

बता दें कि ट्विटर चीन में प्रतिबंधित है। फिल्मों की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म 'धाकड़' और 'तेजस' में नजर आएंगी। उन्होंने फिल्मों में अभिनय के लिए कई राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। इनके अलावा, कंगना रनौत तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में दिखाई देंगी। फिल्म हिंदी, तमिल तेलुगु में रिलीज होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER