बॉलीवुड / कंगना ने खुद को बताया ब्रह्मांड की सबसे अच्छी एक्टर तो ट्रोलर्स ने यूं उड़ाया मजाक

Zoom News : Feb 10, 2021, 11:04 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Bollywood Actress Kangana Ranaut) ने 'थलाइवी' (Thalaivi) और 'धाकड़' (Dhaakad) की तस्वीर को हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किया। ट्विटर पर अपनी ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज शेयर कर कंगना ने अपनी ही तारीफ के कसीदे पढ़ दिए। यही वजह रही लोगों ने उनको जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

कंगना ने खुद की तारीफ की

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 9 फरवरी को ट्वीट कर अपने लुक ट्रांसफॉर्मेशन (Kangana Transformation Look) की तस्वीरें साझा की और खुद की तुलना मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और गैल गडॉट (Gal Gadot) से करते हुए कंगना ने पहले तो खुद को ब्रह्मांड की सबसे बेहतरीन अभिनेत्री बताया। यही नहीं एक्शन के मामले में कंगना ने खुद को टॉम क्रूज (Tom Cruise) से भी बेहतर बताया। कंगना का यह कॉन्फिडेंस लेकिन आम जनता को कुछ खास पसंद नहीं आया। 

बता दें कि कंगना ने ट्वीट (Kangana Ranaut Tweet) किया था कि एक कलाकार के रूप में जिस तरह की विविधता मैं पेश कर रही हूं अभी के समय में पूरे ब्रह्मांड पर ऐसी कोई अभिनेत्री नहीं है, मेरे पास मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) जैसी बहुमुखी प्रतिभा ही नहीं बल्कि गैल गडॉट (Gal Gadot) जैसा कुशल ग्लैमर भी है। इससे पहले कंगना ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा था ‘मैं बहस के लिए तैयार हूं। अगर कोई मुझे इस ग्रह पर मेरी तुलना में किसी अन्य अभिनेत्री को अधिक प्रतिभावान और विविधतापूर्ण दिखा सकता है तो मैं अपने घमंड को छोड़ने का वादा करती हूं, तब तक मैं निश्चित रूप से गर्व की विलासिता को जी सकती हूं।’

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER