बॉलीवुड / कंगना रनौत ने मुंह के पास लाकर वापस ट्रे में रखी पेस्ट्री, ट्रोल बोला- 'ये कोरोना के जंतू वाला केक...'

Zoom News : Jan 08, 2022, 08:05 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। एक ओर जहां कंगना अपने फोटोज- वीडियोज के चलते चर्चा में रहती हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके बयान भी खूब सुर्खियों में रहते हैं। इस बीच कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंगना रनौत शरारती अंदाज में पेस्ट्री खाने का पोज देती दिख रही हैं, हालांकि पेस्ट्री खाती नहीं हैं। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद कंगना रनौत ट्रोल (Kangana Ranaut Trolls) भी हो रही हैं। इस वीडियो पर कोविड को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

विरल ने शेयर किया वीडियो

दरअसल हाल ही में विरल भियानी ने एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो कंगना रनौत का है, जिस में वो अपनी प्यारी मुस्कान के साथ खिलखिलाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि कंगना रनौत एक ट्रे से पेस्ट्री उठाती हैं और फिर खाने का पोज देते हुए अपने मुंह के पास लाती हैं और फिर बिना खाए वापस ट्रे में रख देती हैं। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रोल हो रहीं कंगना

इस वीडियो को फैन्स और ट्रोल्स तेजी से शेयर कर रहे हैं। एक ओर जहां फैन्स इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं, तो दूसरी ओर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। इस वीडियो पर एक ट्रोल ने लिखा, 'प्लीज उसे वापस ट्रे में किसी और के खाने के लिए मत रखो।' वहीं एक और ने लिखा, 'शानदार, पेस्ट्री को छू लिया और उस पर अपनी सांस छोड़ दी और अब कोई और इसे खाएगा।' वहीं एक ओर ने लिखा, 'ये कोरोना के जंतू वाला केक इनके छोड़ने के बाद कौन खाया वो भी दिखा देते वायरल भैया।' वहीं कई फैन्स कंगना की तारीफ भी कर रहे हैं।

कंगना के प्रोजेक्ट्स

बात कंगना रनौत के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में धाकड़ के साथ ही तेजस और सीता भी शुमार है। एक ओर जहां कंगना अब धाकड़ को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं तेजस से भी उनका लुक सामने आ चुका है। याद दिला दें कि हाल ही में कंगना की फिल्म थलाइवी रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लिए कंगना ने खूब वाहवाही लूटी है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER