बॉलीवुड / कंगना रनौत ने 20 किलो वजन बढ़ाकर बनाई फिल्म 'थलाइवी' और अब घटाने के लिए कर रही है ये काम

Zoom News : Oct 14, 2020, 11:42 AM
बॉलीवुड डेस्क | लॉकडाउन खत्म होने के बाद कंगना फिर से काम पर लग गयी है और जल्द ही कंगना की नई मूवी आने वाली है। उन्होंने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' की एक और शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से शेयर की थी। शूटिंग पूरी होने के बाद वह वापस अपने गांव पहुंच गई हैं। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने ट्वीट कर बताया कि थलाइवी के लिए उन्होंने 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था, जिसे अब वह घटाने जा रही हैं।

कंगना रनौत ने ट्विटर पर अपनी एक योगा करने वाली तस्वीर शेयर की। इसमें वह काफी स्लिम दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा,"थलाइवी के लिए मैंने 20 किलोग्राम वजन बढ़ाया था, अब हम इसकी शूटिंग को पूरा करने के नजदीक हैं। अब मुझे पहले की तरह साइज, फूर्तीली, मेटाबोलिज्म और लचीलेपन पर वापस जाने की जरूरत है। सुबह जल्दी उठ रही हूं और वॉक पर जा रही हूं। कौन-कौन मेरे साथ हैं?" इसके साथ कंगना ने एक स्माइली भी एड किया है।

यहां देखिए कंगना रनौत का ट्वीट-

इससे पहले 11 अक्टूबर को कंगना रनौत ने ट्विटर फिल्म थलाइवी के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमें वह तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभा रही हैं। इन तस्वीरों में तमिलनाडु विधानसभा बैठे हुए दिखाई दे रही हैं और एक तस्वीर में वह विधानसभा में खड़ी होकर हंस रही हैं। इनमें एक तस्वीर जयललिता की भी है।

यहां देखिए थलाइवी की सेट की तस्वीरें-

प्रोड्यूसर्स का जताया आभार

कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा,"जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी- द रिवोल्यूशनरी लीडर का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। कोरोना के बाद कई चीजों में बदलाव हुआ लेकिन एक्शन और कट में कुछ भी बदलाव नहीं हुआ। धन्यवाद विष्णु वर्धन इंदूरी, शैलेल आर सिंह और एएल विजय।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER