बॉलीवुड / Kangana Ranaut के निशाने पर आए अब ये एक्टर्स, सभी से की ड्रग टेस्ट कराने की अपील

Zee News : Sep 02, 2020, 04:07 PM
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने ट्वीट के कारण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुशांत के सुसाइड के बाद से कंगना ने बॉलीवुड के कई दिग्गजों पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया है। इस दौरान कंगना ने खुलकर सभी का नाम ट्विटर पर लिया। अब उन्होंने रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड एक्टर पर एक गंभीर आरोप लगाया है। 


वायरल हुआ कंगना का ट्वीट

कंगना रनौत ने अभी कुछ देर पहले ही एक ट्वीट कर इन एक्टर्स से ड्रग टेस्ट कराने की अपील की है। कंगना ने अपने ट्वीट में कहा, 'ऐसी अफवाह है कि ये लोग कोकीन लेते हैं। मैं चाहती हूं कि वे इन अफवाहों का भंडाफोड़ करें।' इसके बाद से कंगना का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें, इससे पहले कंगना ने फिल्म मेकर करण जौहर पर मूवी माफिया के मुख्य दोषी होने का आरोप लगाया। 

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'करण जौहर मूवी माफिया के मुख्य दोषी हैं, यहां तक कि कई लोगों की जिंदगी तबाह करने के बाद वह आजादी से घूम रहे हैं। उन पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। क्या यहां हमलोगों के लिए कोई उम्मीद है? सब सुलझा लेने के बाद वह और उनकी लकड़बग्घा की गैंग मेरे तरफ आएगी।' 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER