Kangna Ranaut / कंगना पहुंची अपनी नानी के घर!

Zoom News : Jul 20, 2020, 11:31 PM
by News Helpline . Mumbai | कंगना आजकल नेपोटिसम और सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े काफी मुद्दें उठा रहीं हैं ,इसी के साथ वह  कई कलाकारों को घेरती भी नजर आ रहीं हैं, जिस पर Swara Bhaskar, तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी पलटवार कर रहीं हैं। इसी बीच कंगना की बहन रंगौली सोशल मीडिया पर कंगना की काफी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं।

दरअसल कंगना अपने मूल निवासी राज्य हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ है और रंगौली ने वहीं की तस्वीरें शेयर की हैं। कंगना आज अपने नानी के घर हिमाचल प्रदेश के सिद्धोत गांव पहुंची, कंगना सलवार-कमीज पहनें अपनी नानी संग बैठे मुस्कुरा रहीं हैं, इसी फोटो के साथ रंगोली ने एक और खाने की तस्वीर शेयर की और लिखा,' कंगना आज अपनी नानी के घर हिमाचल प्रदेश के सिद्धोत गांव पहुंचीं।'

इसके पहले भी कंगना ने हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार संग पिकनिक और मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर किए हैं। साथ ही कंगना कुछ दिनो पहले देवी अंबिका मंदिर में ध्यान करती हुई नजर आई। रंगोली हमेशा कंगना से जुड़ी हुई बातों पर अपनी बात रखतीं हैं और उन्हें सपोट करती हैं। कंगना के फैंस भी कंगना के हिमाचल प्रदेश में बिताए जा रहें पलों से बहुत खुश और पोसीटीव रिस्पोंस दे रहे हैं।

कंगना फिलहाल अरनब के 'नेशन वाटंस टू नो' शो को लेकर काफी चर्चा में हैं, जहां वह सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े कई बातों का खुलासा कर रहीं हैं मूवी माफिया, नेपोटिसम, स्वरा और तापसी को बी ग्रेड एक्टर बताते हुए उनकी सुशांत की मौत पर चुप्पी बनाए रखना जैसी बातों के साथ साथ वह अपनी बातों के गलत साबित होने पर पद्मश्री तक लौटाने की बात कर चुकीं हैं। कुछ फैंस भी कंगना की बेबाकी से सहमत हैं, तो कुछ स्वरा और तापसी को बी ग्रेड कहे जाने से नाराज हैं।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER