Bollywood / कंगना रनौत और पहाड़ी एंजलस

Zoom News : Jul 30, 2020, 07:51 PM
By News Helpline | कंगना आजकल नेपोटिसम और सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े काफी मुद्दें उठा रहीं हैं ,इसी के साथ वह  कई कलाकारों को घेरती भी नजर आ रहीं हैं, जिस पर स्वारा भासकर, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा जैसे बालीवुड के कई कलाकार पलटवार कर रहे हैं। ऐसे में अब फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप ने भी कंगना के स्वभाव में बदलाव की बात की और कहा हैं, मैं इस नए स्वभाववाली कंगना को नहीं जानता।


इसी बीच कंगना की बहन रंगौली सोशल मीडिया पर कंगना की काफी तस्वीरें शेयर कर रहीं हैं। दरअसल कंगना अपने मूल निवासी राज्य हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार के साथ है और रंगौली ने वहीं की तस्वीरें शेयर की हैं। रंगोली ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें कंगना और रंगोली अपनी बुआ के साथ सैनिकों की कैप पहने पोस देती नजर आई। फोटो शेयर करते हुए रंगोली ने लिखा,' पहाड़ी एंजलस, बुआ और फूफाजी के घर पर। हमारे फूफा भूतपूर्व सैनिक हैं, उनकी कैप पहनकर हम पोस दे रहें हैं। जय हिंद!!'


इसके अलावा हाल ही में कंगना रनौत की टीम ने कंगना की थोबैक पिचर शेयर की थी। वह पिचर न्यू यॉर्क के फिल्म स्कूल की थी, जहां कंगना स्क्रीन राइटिंग की क्लास अटेंड करती नजर आ रहीं हैं। साथ ही यह भी कैप्शन में बताया गया कि,' कंगना की फिल्म 'क्वीन' के ब्लाकबस्टर होने के बाद उन्हीं पैसों से कंगना ने यह पढ़ाई पूरी की। कंगना हमेशा से ही फिल्म-मेकिंग सीखना चाहतीं थीं।'


इसके पहले भी कंगना अपने नानी के घर हिमाचल प्रदेश के सिद्धोत गांव गई थीं, कंगना सलवार-कमीज पहनें अपनी नानी संग बैठे मुस्कुरा रहीं थी साथ ही कंगना ने हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार संग पिकनिक और मस्ती करते हुए कई तस्वीरें शेयर किए थे।


कंगना फिलहाल अरनब के 'नेशन वाटंस टू नो' शो को लेकर काफी चर्चा में हैं, जहां वह सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़े कई बातों का खुलासा कर रहीं हैं मूवी माफिया, नेपोटिसम, स्वरा और तापसी को बी ग्रेड एक्टर बताते हुए उनकी सुशांत की मौत पर चुप्पी बनाए रखना की बातों को घेरने पर चर्चा में हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER