बॉलीवुड / कपिल बोले- अब बच्चों की तरह बर्ताव करती है मां, छिपा देती है मिठाई

AajTak : Apr 07, 2020, 02:57 PM
बॉलीवुड: देश में लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटिज घर में वक्त बिता रहे हैं। इस बीच, कपिल शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन में उन्हें ऐसी कई बातों का पता चला, घर में रहकर फैमिली का मतलब जाना जो कि कभी दौड़-भागती जिंदगी में बिजी होने के कारण नहीं जान सके। इस दौरान कपिल ने अपनी मां के बारे में कहा कि उन्होंने अब एक बच्चे की तरह बर्ताव करना शुरू कर दिया है जो कि एक उम्र पार करने के बाद होता ही है।

मां के साथ रिश्ते पर क्या कहा

कपिल शर्मा अपनी मां के साथ वक्त बिता रहे हैं। एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कहा कि हाल में ही पंजाब से उनकी फैमिली में किसी ने उनके लिए गजक (एक तरह की मिठाई) भेजा था। गजक आते ही मम्मी ने सारा ले लिया और अपने बक्से में छिपा दिया। उस बक्से को भी उन्होंने चोरी से अपने बेडरूम में छिपा दिया ताकि कोई और उस तक ना पहुंच सके। वे अब बच्चों वाला बर्ताव कर रही हैं।

घर में कैसे वक्त बिता रहे हैं कपिल शर्मा

लॉकडाउन के दौरान घर में उन्हें कई नई बातों का एहसास हुआ। वो बेटी अनायरा के साथ भी वक्त बिता रहे हैं। शेड्यूल के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा- मेरा शेड्यूल बड़ा सिंपल है, हम रोज सुबह उठते हैं, खाते हैं, बेबी के साथ खेलते हैं और फिर सो जाते हैं। हाल में ही पिता बने किसी शख्स को इससे अच्छी जिंदगी क्या मिल सकती है कि वो अपनी फैमिली के साथ वक्त बिता पा रहा है।

लॉकडाउन में आत्ममंथन के दौर से गुजर रहीं श्रुति, कहा- मैं बस ये चाहती हूं

कपिल शर्मा ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान अपनी और आसपास की जिंदगी के बारे में बहुत कुछ जाना जो कि हमेशा संभव नहीं बोता। कपिल ने कहा कि इंसान ने चीजों को गलत फायदा उठना शुरू कर दिया था लेकिन लॉकडाउन ने हमें समझाया कि जो आपके लिए काम करते हैं उनकी आपकी जिंदगी में क्या वैल्यू है। इस बीच, कपिल शर्मा का कहना है कि जल्द ही लॉकडाउन खत्म हो जाए तो अच्छा है। कपिल ने कहा कि मैं मुंबई 14 साल पहले शिफ्ट हुआ था, ऐसा पहली बार हुआ जब मैंने घर में कोयल की आवाज सुनी। नेचर से जुड़कर अच्छा लगा, यहां अमृतसर की यादें भी ताजा हो गईं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER