बॉलीवुड / कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया, कहा- पैसा वापस नही किया

Zoom News : Jan 07, 2021, 05:43 PM
मुंबई पुलिस द्वारा जब्त किए गए वाहनों के फर्जी पंजीकरण मामले में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्हें पूछताछ के लिए सेंट्रल इंटेलिजेंस यूनिट के एपीआई सचिन वाजे ने बुलाया था। कपिल सीआईयू कार्यालय में अपना बयान दर्ज करने के बाद यहां से चले गए हैं। उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराया है।

कपिल शर्मा ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने दिलीप छाबड़िया को अपनी वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए कहा था, लेकिन उन्होंने भुगतान होने के बावजूद कपिल को वाहन नहीं दिया। कपिल शर्मा द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उन्होंने दिलीप छाबड़िया को वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए साढ़े पांच करोड़ रुपये दिए।

आपको बता दें कि कपिल ने दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें गवाह (गवाह) के रूप में अपना बयान दर्ज करने के लिए बुलाया था। कपिल शर्मा ने बताया, "मैंने दिलीप छाबड़िया और उनके घोटाले के बारे में अखबार में पढ़ा था, जिसके बाद मैंने मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिलने का फैसला किया। हमने दिलीप छाबड़िया को हमारे लिए एक वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए भी कहा, जिसके लिए उन्हें पूरा भुगतान किया गया। "


पहले भी शिकायत की गई थी

"... इसके बावजूद, वह हमें वाहन नहीं दे सका। हमने इस संबंध में पहले भी आर्थिक अपराध शाखा (आर्थिक अपराध शाखा) में शिकायत दर्ज कराई थी। मुझे खुशी है कि छाबड़ा जैसे लोग गिरफ्तार हो रहे हैं।" कई ऐसे सफेदपोश लोग हैं जो इस तरह की आपराधिक प्रवृत्ति में लिप्त हैं। मुझे पूरी जानकारी नहीं है कि हमने उन्हें दिया था, मेरे एकाउंटेंट को इसके बारे में अधिक पता होगा। "

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER