VIDEO / शूटिंग के बीच बच्चे बने कपिल शर्मा और भारती सिंह, 'टूटे दांतों' के साथ कुछ ऐसे दिखे एक्टर्स

News18 : Jul 18, 2020, 05:53 PM
मुंबईः देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप फैलने के बाद करीब 3 महीने से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री बंद पड़ी थी। लेकिन, अनलॉक (Unlock) के बाद अब धीरे-धीरे सभी सीरियल्स और फिल्मों की शूटिंग शुरू हो रही है। कई शोज के तो नए एपिसोड्स टेलीकास्ट भी हो गए हैं। 13 जुलाई से कई सीरियल्स के नए एपिसोड दर्शकों के सामने आए। इस बीच टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' की भी शूटिंग शुरू हो गई है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) सहित शो से जुड़े अन्य कलाकारों ने भी सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। भारती सिंह (Bharti Singh) और कपिल शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो की शूटिंग शुरू होने की बात अपने फैंस को बताई। इस बीच दोनों का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और भारती सिंह (Bharti Singh), दोनों ही फनी अंदाज में नजर आ रहे हैं। वीडियो के जरिए कपिल शर्मा ने बताया है कि शूटिंग के दौरान बैक स्टेज वह कैसे मस्ती करते हैं। वीडियो में कपिल शर्मा और भारती सिंह बेबी फिल्टर में नजर आ रहे हैं, जिसमें दोनों के दांत भी टूटे हुए दिख रहे हैं। दोनों स्टार कॉमेडियन्स का यह अवतार इनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने लिखा है- 'भारती सिंह के साथ बैक स्टेज मस्ती, सिर्फ मजे के लिए।' बता दें कोरोना के बीच अन्य शोज की तरह द कपिल शर्मा शो की शूटिंग भी बंद पड़ी थी। ऐसे में भारती कई बार सोशल मीडिया पर शूटिंग के दिनों को याद करने की बात कह चुकी थीं। अब जब शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है तो उन्होंने फैंस को इस बात की भी जानकारी दी है कि आखिर कोरोना के बीच शूट पर किन-किन बातों का ध्यान दिया जा रहा है और सेट पर मौजूद लोगों की सुरक्षा के लिए टीम की तरफ से किस तरह के प्रबंध किये गए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER