मंनोरजन / कपिल शर्मा को नहीं चला पता, वो दोनों कौन थे जिन्होंने बना डाली उनकी दाढ़ी

NavBharat Times : Jul 29, 2020, 05:09 PM
Mumbai: 'द कपिल शर्मा शो' के फैन्स को अपने इस कॉमिडी शो के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है और इसके लिए फ्रेश शो की शूटिंग का काम तेजी से हो रहा है। शो की टीम से जुड़े सभी सदस्य लगातार सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपने फैन्स को जानकारी दे रहे हैं और रोज नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। कपिल शर्मा जो इतने दिनों से दाढ़ी में नजर आ रहे थे अब इस शो के लिए क्लीन शेव हो चुके हैं और तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

कपिल शर्मा ने अपने मेकअप रूम से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें आर्टिस्ट पीपीई किट में नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में कपिल शर्मा ने उन्हें क्लीन शेव करने के लिए उनलोगों को थैक्स कहा है, लेकिन मजेदार बात यह है कि उन्हें पता ही नहीं चला कि इन किट के अंदर कौन-कौन थे।

कपिल शर्मा ने #newnormal #2020 #shooting #thekapilsharmashow #tkss #comedy #fun #laughter #staysafe जैसे कई हैशटैग के साथ लिखा है, 'इन दोनों जेंटलमैन को शुक्रिया, जिन्होंने दाढ़ी से लेकर क्लीन शेव तक की जर्नी में मेरी मदद की, पर बताया अभी भी नहीं कि ये लोग कौन हैं।'

कपिल के फनी कैप्शन ने लोगों का ध्यान खूब अपनी ओर खींचा है। बता दें कि इस शो के सबसे पहले मेहमान होंगे सोनू सूद और यह एपिसोड 1 अगस्त को दिखाया जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER