बॉलीवुड / Kapil Sharma ने अपने बेटे को दिया खास नाम, मतलब जानकर करेंगे तारीफ

Zoom News : Apr 05, 2021, 07:42 AM
नई दिल्ली: कॉमेडी किंग के नाम से मशहूर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर लोगों की तारीफें पा रहे हैं। इस बार कपिल अपने किसी पंच के कारण नहीं बल्कि उस नाम के कारण तारीफें पा रहे हैं जो उन्होंने अपने बेटे के लिए चुना है। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) फरवरी में दूसरी बार पिता बने थे। उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने बेटे को जन्म दिया था। अब कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने अपने बेटे को एक प्यारा सा नाम दिया है। जिसे सुनकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

कैसे सामने आया नाम

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) फरवरी में दोबारा पेरेंट्स बने हैं। अब तक कपिल ने बेटे का नाम और फोटो किसी को नहीं दिखाई थी, लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर कपिल ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। बात कुछ ऐसी हुई कि कपिल के बर्थडे पर सिंगर नीति मोहन ने उन्हें शुभकामनाएं दी और इसके साथ ही बेटे का नाम भी पूछ डाला। इसके बाद कपिल ने अपने बेटे का नाम सोशल मीडिया पर जाहिर कर दिया। 

क्या है कपिल और गिन्नी के बेटे का नाम

जब कपिल के जन्मदिन पर नीती मोहन ने ट्वीट में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे कपिल पाजी। आपको और आपके परिवार को बहुत प्यार। अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो।' इसके जवाब में कपिल ने ट्वीट में लिखा, 'थैंक्यू नीतू, आशा है कि तुम अपना ध्यान रख रही हो। हमने बेटे का नाम त्रिशान रखा है।'

क्या है त्रिशान का मतलब

वाकई कपिल ने अपने बेटे का नाम काफी अलग रखा है। आपको बता दें कि इस नाम के दो मलतब होते हैं और दोनों ही काफी प्यारे हैं। त्रिशान का एक मतलब होता है आनंद का राजा (King of joy) और दूसरा मतलब है- जीत, विजय। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER