मंनोरजन / कपिल शर्मा TRP के लिए नहीं, बल्की पत्नी की दूसरी बार प्रेग्‍नेंसी के कारण शो बंद कर रहे हैं

Zoom News : Jan 28, 2021, 05:30 PM
MH: कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है। बहुत से लोग अनुमान लगा रहे थे कि ऐसा क्यों हो रहा है। लेकिन अब खुद कपिल शर्मा ने खुलासा किया है कि वह अपनी पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी के कारण ऐसा कर रहे हैं। जी हां, कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार गर्भवती हैं और केवल कपिल की पत्नी के साथ खाली समय बिताने के लिए शो को कुछ समय के लिए बंद कर रही हैं।

कपिल शर्मा ने गुरुवार को ट्विटर पर #AskKapil के जरिए अपने प्रशंसकों से बात की। कपिल ने कई सवालों के जवाब दिए। एक यूजर ने कपिल से पूछा कि वह अपना शो क्यों बंद कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, 'क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर समय बिताना है।' कपिल के इस जवाब के बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं और उन्हें ढेर सारी बधाईयां भी मिल रही हैं।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने दिसंबर 2018 में प्रेमिका गिन्नी चतरथ से शादी की थी और अपनी शादी की पहली सालगिरह से पहले कपिल पिता बन गए थे। कपिल और गिन्नी की बेटी का नाम अनयारा है। अब कपिल एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं।

कपिल शर्मा का शो जल्द ही बंद होने वाला है। कपिल शर्मा के शो को काफी पसंद किया जाता है और लोगों के लिए यह सप्ताह की उनकी कॉमेडी खुराक की तरह है। लेकिन जब से शो के बंद होने की खबर आई, कपिल के फैन्स का दिल टूट गया। कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया कि कपिल के शो की टीआरपी गिरने के कारण ऐसा हो रहा है। लेकिन अब कपिल ने साफ कर दिया है कि वह अपनी पत्नी को सपोर्ट करने के लिए ऐसा कर रहे हैं। हालांकि, इसका नया सीजन जल्द ही आने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER