Comedy with Kapil / कपिल शर्मा ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, कहा- पहचानों कौन

Zoom News : Jul 08, 2020, 05:10 PM
By News Helpline – Mumbai | हर किसी को अपनी कॉमेडी से हसाने वाले कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और लोगों के दिलों में राज करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ की एक बहुत ही पुरानी फोटो सामने आयीं है। इस फोटो को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

ये फोटो दोनों के यंग ऐज के दिनों की है, जिसमें दोनों बहुत ही मासूम लग रहें हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहीं हैं। कपिल शर्मा ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर नेहा कक्कड़ को टैग किया है। 

View this post on Instagram

Identify the kids 🙈 #throwback

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

फोटो शेयर करते हुए कपिल ने कैप्शन दिया, "इन बच्चों को पहचानिए। #थ्रोबैक।" वही नेहा कक्कड़ ने इस थ्रोबैक फोटो पर अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट में लिखा, "भैया मैं इन बच्चों को जानती हूं।" 

कपिल के इस पोस्ट पर फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कॉमेडी किंग कपिल और सिंगर नेहा दोनों के ही फैंस के लिए ये फोटो किसी सरप्राइज से कम नहीं है, क्योंकि फैंस अपने फेवरेट स्टार्स की पुरानी फोटोज या फिर बचपन की फोटोज को देखना बहुत पसंद करते हैं। 

फोटो की बात करें तो कपिल शर्मा ने रेड कलर की टी-शर्ट और जींस पहनी हुई है। अपने हाथों में शायद से उन्होंने स्क्रिप्ट पकड़ी हुई है। वही नेहा ब्लैक कलर के टॉप और जींस में दिखाई दे रहीं हैं। 

कपिल शर्मा और नेहा कक्कड़ दोनों ही अपने-अपने फील्ड के किंग और क्वीन है। जहां एक तरफ कपिल अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सबका दिल जीत लेतें है वही नेहा अपनी सिंगिंग से हर किसी के दिलों पर राज करती है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा के शो "द कपिल शर्मा शो" की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है। शो की शूटिंग मिड जुलाई से शुरू हो सकतीं है, तो ऑडियंस एक बार फिर कपिल शर्मा के नए एपिसोड देखकर हसने के लिए तैयार हो जाए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER