Kapil Sharma Show / फैन्स के लिए बुरी खबर, जल्द बंद होने वाला है 'द कपिल शर्मा शो', जानिए पूरा मामला

Zoom News : Jan 24, 2021, 09:37 PM
Kapil Sharma Show: टीवी के पॉप्युलर शो द कपिल शर्मा शो को बहुत पसंद किया जाता है। शो का हर एक एपिसोड दर्शकों को एंटरटेनमेंट का फुल डोज देता है। कपिल शर्मा और शो के अन्य कलाकारों की कॉमेडी फैन्स को ठहाका लगाकर हंसने के लिए मजबूर कर देते हैं। अब इस शो को लेकर फैन्स के लिए बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि द कपिल शर्मा शो जल्द ही बंद होने वाला है। 

Tellychakkar की रिपोर्ट के मुताबिक, द कपिल शर्मा शो जल्द ही ऑफ एयर हो जाएगा, लेकिन सिर्फ कुछ दिनों के लिए। ऐसे में फैन्स को निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि कपिल जल्द ही एक बार फिर नए अंदाज में शो को लेकर वापस आएंगे। कपिल इस शो के जरिए फैन्स को एंटरटेन करते दिखाई देंगे।

शादी के दौरान स्टेज से भाग गए थे कपिल शर्मा

हाल ही में कपिल शर्मा ने एक एपिसोड के दौरान अपनी और गिन्नी चतरथ की शादी को लेकर खुलासा किया। बताया कि क्यों वह स्टेज से उठकर भाग गए थे और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया था। मालूम हो कि कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018, पंजाब में गिन्नी चतरथ संग सात फेरे लिए थे। शादी के एक साल बाद वह पिता बनें। इनकी बेटी का नाम अनायरा है।

कपिल की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने फिल्म किस किसको प्यार करूं से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने फिल्म फिरंगी में काम किया, जिसे अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब कपिल एक वेब सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी इस सीरीज की ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER