मंनोरजन / कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते होगा हंसी का डबल डोज, तड़का लगाने आ रहे फैमिली मेंबर्स

Zee News : Aug 06, 2020, 08:33 AM
नई दिल्ली: कोरोनावायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से सभी शूटिंग बंद थीं। छूट मिलने के बाद एक बार फिर से तमाम टीवी शो की शूटिंग शुरू हुई है। जिसके चलते 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की शुरुआत हो चुकी है और इसने पहले हफ्ते ही असल जिंदगी के सुपरहीरो सोनू सूद ने के साथ शो पर खूब धमाल मचाया था। वहीं, इस हफ्ते भी 'द कपिल शर्मा शो' में खूब सारी मस्ती होने वाली है। इसमें पूरी कास्ट के फैमिली मेंबर्स स्टेज पर नजर आने वाले हैं।

8 अगस्त को टेलीकास्ट होने वाले कपिल शर्मा शो में फैमिली मेंबर्स नजर आएंगे। कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत सेठी, कीकू शारदा की पत्नी शो का हिस्सा बनेंगे। अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें द कपिल शर्मा शो का पूरा परिवार अपने मेहमानों के साथ खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। फैमिली मेंबर्स के आने से कॉमेडियन के कई राज भी खुल सकते हैं।

चार महीने बाद कॉमेडी शो को देख फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं था। सेट पर कोरोना को लेकर जरूरी सेफ्टी बरती जा रही है। शूटिंग वाली जगह और सेट्स को लगातार सेनिटाइज किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER