मंनोरजन / बीवी गिन्नी के कारण शूट पर लौटे कपिल शर्मा, बोले- उसी ने भेजा और कहा सिर खा गए मेरा

NavBharat Times : Jul 24, 2020, 04:35 PM
Bollywood: अगर कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ ज़ोर नहीं देतीं तो शायद शूटिंग शुरू भी नहीं हो पाती। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा ने बताया कि गिन्नी ने ही उन्हें शूट पर आने के लिए मजबूर किय। वर्ना वह तो कोरोना महामारी के बीच शूटिंग शुरू ही नहीं करना चाहते थे।

कपिल से बोलीं गिन्नी- काम धंधा करो, सिर खा गए मेरा

कपिल ने कहा, 'उसी ने तो भेजा कि काम धंधा करो, सर खा गए मेरा 4 महीने से।' कपिल के मुताबिक, वह शूटिंग रिज्यूम करने को लेकर कन्फ्यूज थे, लेकिन गिन्नी ने मदद की। कपिल के मुताबिक, वह न चाहते हुए भी शूट के लिए राज़ी हो गए..यह सोचकर कि आज नहीं तो कल करना ही है। अगर कल भी ऐसा ही करना है तो फिर आज क्यों नहीं?'


सोनू सूद के साथ कपिल शर्मा ने की शूटिंग

लॉकडाउन के बाद कपिल शर्मा ने पहला एपिसोड सोनू सूद के साथ शूट किया। बताया जा रहा है कि यह एपिसोड 1 अगस्त को टेलिकास्ट किया जाएगा। शूट के दौरान पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स पीपीई किट, हेड गियर और मास्क पहने नजर आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल अपने शो में कोरोना वॉरियर्स को बुलाने पर भी विचार कर रहे हैं।

पीपीई किट और मास्क पहन हो रही शूटिंग

'द कपिल शर्मा शो' की पूरी कास्ट और क्रू पीपीई किट, हेड गियर और मास्क पहनकर शूट कर रही है। सेट पर सैनिटाइजेशन और छिड़काव भी किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER