मंनोरजन / कपिल शर्मा की बेटी अनायरा ने किया हनी सिंह के गाने पर डांस, वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 04, 2021, 03:37 PM
मुंबई। टीवी पर लोगों को हंसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा इन दिनों अपने परिवार के साथ टीवी से दूर क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। हाल ही में कपिल दूसरी बार पिता बने हैं। कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने कुछ दिनों पहले बेटे को जन्म दिया है। कपिल भले ही टीवी से दूर हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी बेटी इनाया का एक वीडियो शेयर किया, जो अब खूब वायरल (वायरल वीडियो) हो रहा है।

कपिल शर्मा द्वारा शेयर किए गए वीडियो में, छोटी इनाया हनी सिंह के गाने पर डांस कर रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मैरी लिटिल रॉकस्टार 'जिंगलबेल्स' पर डांस कर रहे हैं।

कपिल शर्मा की बेटी बहुत ही प्यारी है और उसके शरारती दोस्त सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को उससे प्यार करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। मशहूर पपराज़ी वायरल भयानी ने अब इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कपिल शर्मा अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के साथ अपनी प्रिय अनायरा की तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी। वहीं, जुलाई में गिनी के गर्भवती होने की खबरें थीं। 10 दिसंबर, 2020 को कपिल और गिन्नी की बेटी अनयरा ने पिछले साल एक साल पूरा किया।

बता दें कि हाल ही में अनयारा शर्मा के साथ कपिल शर्मा की इस बेहद क्यूट तस्वीर ने फैंस का दिल जीत लिया, कई यूजर्स ने कपिल शर्मा और अनयारा की फोटो पर कमेंट कर उनकी तारीफ की। इस फोटो में, कपिल शर्मा एक काले रंग की टी-शर्ट में दिखाई दिए और उनकी बेटी अनैरा गुलाबी रंग की पोशाक में बहुत प्यारी लग रही थी। खास बात यह है कि इस फोटो में अनैरा को अपने पिता की नकल करते हुए देखा गया था। अनायरा और कपिल शर्मा को एक ही अंदाज में लड़ते देखा गया,

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER